scriptयहां प्रेमी ने विवाहिता की गोली मार हत्या की, लम्बे समय से चल रहा था प्रेम प्रेसंग | Here the boyfriend shot dead the marriage, had been running for a long | Patrika News

यहां प्रेमी ने विवाहिता की गोली मार हत्या की, लम्बे समय से चल रहा था प्रेम प्रेसंग

locationकरौलीPublished: Feb 22, 2019 11:28:49 am

Submitted by:

vinod sharma

rajasthan patrika hindi news.com

Here the boyfriend shot dead the marriage, had been running for a long

यहां प्रेमी ने विवाहिता की गोली मार हत्या की, लम्बे समय से चल रहा था प्रेम प्रेसंग


करौली जिले के मासलपुर थाना क्षेत्र के छेड़कापुरा का गांव प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने महिला की गोली मार हत्या कर दी । सूचना पर पहुंची मासलपुर पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया है। मृतक का रीना पत्नी धारा मीना है । शव को पोस्टमार्टम के लिए करौली अस्पताल लाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शेरसिंह मीणा के मृतका से प्रेम प्रसंग संबन्ध था। आरोपी की सगाई होने वाली थी, वह मृतका से पीछा छुड़ाना चाहता था। इस कारण रात के समय महिला को समीप के जंगल मे ले गया जहां पर गोली।मार दी। सुबह महिला घर पर नही मिली तो परिजनों ने तलाश किया, जिसका शव जंगल मे पड़ा होने की जानकारी ग्रमीणों ने दी। उन्होंने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है।
दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
मासलपुर. एनएच ११ बी पर खेडा़ पुलिस चौकी के समीप गुरुवार को निजी बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। हैड कांस्टेबल धनेश शर्मा ने बताया कि मासलपुर थानान्तर्गत सेवली गांव निवासी मलखान कहार (४०) बाइक से करौली जा रहा था। खेड़ा पुलिस चौकी के समीप करौली की ओर से तेज गति से आ रही एक निजी बस ने उसे टक्कर मार दी।टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार काफी दूर जाकर गिरा।घायल अवस्था में उसे पुलिस ने करौली के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसने दम तोड़ दिया।
हिण्डौनसिटी. क्षेत्र में दनादन वाहन चोरियों को अंजाम देने वाले वाहन चोर गिरोह के सरगना का सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ३१५ बोर का देशी कट्टा व जिंदा कारतूस भी जब्त किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक की ओर से पांच हजार रुपए का इनाम रखा गया था।
थानाप्रभारी लोकेन्द्रसिंह ने बताया कि आरोपी झारेड़ा गांव निवासी रवि उर्फ रविन्द्र कुमार दत्तात्रेय है। जो क्षेत्र में सक्रिय शातिर वाहन चोर गिरोह का सरगना है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे फैलीपुरा से देदरौली गांव के रास्ते में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हिण्डौन कोतवाली, गढ़मोरा, बालघाट, जयपुर के ज्योतिनगर, हिण्डौन सदर, श्रीमहावीरजी थानों पर वाहन चोरी, लूटपाट व अवैध हथियार रखने के १५ मामले दर्ज हैं। थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी की गैंग में खेडीघाटम निवासी ऋषिकेश उर्फ ऋषि उर्फ फौजी मीणा, अखलेश उर्फ मोनू शर्मा, झारेड़ा निवासी देवेश शर्मा सदस्य हैं। आरोपी भीड़भाड़ भरे इलाके से वाहनों को चुराने के साथ ही सुनसान इलाकों में वाहन चालकों को रोक कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो