scriptअवध एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों में चले लात-घूंसे, दो चोटिल | In the Express Train, passengers injured in two trains, two injured | Patrika News

अवध एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों में चले लात-घूंसे, दो चोटिल

locationकरौलीPublished: May 16, 2019 08:05:53 pm

Submitted by:

vinod sharma

In the Express Train, passengers injured in two trains, two injured

In the Express Train, passengers injured in two trains, two injured

अवध एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों में चले लात-घूंसे, दो चोटिल


मौके पर नहीं थी आरपीएफ, ५० मिनट बाद रवाना हुई ट्रेन
पटोंदा. श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन पर बांद्रा से गोरखपुर जाने वाली अवध एक्सप्रेस ट्रेन में सीट के विवाद को लेकर गुरुवार शाम यात्रियों में झगड़ा हो गया।इस दौरान यात्रियों में लात-घूंसे चले तथा दो यात्रियों के सिर में चोट आई। करीब ५० मिनट बाद ट्रेन पौने सात बजे रवाना हुई। जानकारी के अनुसार अवध एक्सप्रेस के गंगापुर सिटी से निकलते ही सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। ट्रेन के एस एक में बैठे अन्य यात्रियों ने बताया कि झगडऩे वाले यात्रियों का एक ग्रुप आगरा की तरफ जा रहा वहीं दूसरे ग्रुप के यात्री श्रीमहावीरजी स्टेशन पर उतरने थे। जिनमें सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था। श्रीमहावीरजी में उतरने वाले यात्रियों ने फोन कर अन्य लोगो को बुला लिया तथा श्रीमहावीरजी स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही दूसरे पक्ष के पर पत्थर व गिट्टीयों से हमला कर दिया। जिससे एस वन कोच का सीसा टूट गया तथा दो यात्रियों के सिर फूट गए। इससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया।
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े
घायल यात्री तथा उनके साथियों ने ट्रेन की चार बार चेन पुलिंग कर दी, जिससे ट्रेन आगे नहीं चल पाई। उन्होंने हमला करने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के कर्मचारी नहीं थे, जिससे मामले को समय पर नियंत्रित नहीं किया जा सका। ४० मिनट बाद हिण्डौन सिटी से मोटरसाइकिल से आरपीएएफ के अरुण चौधरी व अरुण सिंह मौके पर पहुंचे। घटना के ५० मिनट बाद ट्रेन रवाना हुई। घायल यात्रियों का रेलवे स्टेशन पर कार्यालय में रखी फस्र्ट एड से प्राथमिक उपचार मरहम पट्टी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो