script

लोकसभा चुनाव में किरोड़ी मीणा के टिकट को लेकर खुलकर आए समर्थक, कहा – ‘उपेक्षा की तो BJP को उठाना पड़ेगा नुकसान’

locationकरौलीPublished: Mar 26, 2019 08:16:18 pm

Submitted by:

rohit sharma

लोकसभा चुनाव में किरोड़ी मीणा के टिकट को लेकर खुलकर आए समर्थक, कहा – ‘उपेक्षा की तो BJP को उठाना पड़ेगा नुकसान’

करौली/गंगापुरसिटी।

चुनावी मौसम के बीच सियासी पारा चढ़ने लगा है। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में टिकटों की कशमकश चल रही है। ऐसे में दौसा लोकसभा क्षेत्र से राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) को BJP से टिकट देने के लिए समर्थकों ने जिले में विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन किया।
राज्यसभा सांसद मीणा के समर्थक करौली में पुरानी कलेक्ट्री सर्किल पर इकट्ठे हुए, जहां उन्होंने भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व से किरोड़ी लाल मीणा को प्रत्याशी बनाने की मांग की। इस दौरान युवकों ने चेतावनी दी कि मीणा की उपेक्षा की गई तो चुनाव में भाजपा को नुकसान उठाना पड़ेगा।
इस दौरान उन्होंने भाजपा की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के खिलाफ भी नारे लगाए। इसी प्रकार टोडाभीम सहित अन्य स्थानों पर युवकों ने डा. मीना के पक्ष में नारे लगाए तथा उनकी सिफारिश के आधार पर ही टिकट वितरण की मांग की।
वहीं सर्वसमाज छात्र संघर्ष समिति की ओर से मंगलवार को मिनी सचिवालय के सामने पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। साथ ही पुतले का दहन भी किया। समिति के युवा छात्र नेता राकेश फुलवाड़ा ने बताया कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का पूर्वी राजस्थान में जनाधार है। यदि दौसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. मीणा नहीं बनते हैं तो सर्व समाज भाजपा के खिलाफ मतदान करेगा।
ज्ञापन में आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री राजे की हठधर्मिता के कारण राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार नहीं बन सकी। पूर्वी राजस्थान में राजे का विरोध है। वह ऐसे प्रत्याशी की पैरवी कर रही हैं, जो दलबदलू, दागी, बागी एवं पैराशूटी है। ऐसा व्यक्ति प्रत्याशी बनता है तो लोकतंत्र की हत्या होगी और भाजपा को इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है। डॉ. मीणा को प्रत्याशी बनाने से इसका फायदा पूर्वी राजस्थान की अन्य सीटों पर भी मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो