scriptकेपीएल की धूम में ये खिलाड़ी रहेंगे आकर्षण का केन्द्र | These players will be the center of attraction in KPL's Dhoom | Patrika News

केपीएल की धूम में ये खिलाड़ी रहेंगे आकर्षण का केन्द्र

locationकरौलीPublished: Dec 20, 2018 12:00:00 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

karauli hindi news

केपीएल की धूम में ये खिलाड़ी रहेंगे आकर्षण का केन्द्र

करौली. यहां राजीव गांधी खेल संकुल के क्रिकेट मैदान पर आगामी 24 दिसम्बर से शुरू होने वाली केपीएल-2 (करौली प्रीमियर लीग) क्रिकेट प्रतियोगिता में पांच खिलाड़ी आकर्षण का केन्द्र रहेंगे। इन खिलाडिय़ों को विभिन्न टीमों में आइकॉन प्लेयर के रूप में शामिल किया गया है। इनमें दो खिलाड़ी जिले से हैं। शेष तीन अन्य जिलों के हैं।
केपीएल में कुल पांच टीमें भाग ले रही हैं। इनमें राज रॉयल टीम में करौली निवासी रक्षित चतुर्वेदी को आइकॉन खिलाड़ी बतौर शामिल किया गया है, जो विकेट कीपर की भूमिका निभाएगा।
इसी प्रकार करौली रॉयल टीम में कोटा का खिलाड़ी नरेन्द्र सिंह तोमर, श्रीजी पाराशर पैंथर टीम में जयपुर निवासी अर्नव गौतम, हिण्डौन हॉरीकॉन्स टीम में हिण्डौन निवासी अंकुर जोशी तथा स्टेनफोर्ड जयपुर की टीम में नागौर निवासी सुनील कुमार को आइकन प्लेयर के रूप में शामिल किया गया है।
प्रतियोगिता की तैयारियां जोरों पर
करौली. खेल संकुल पर केपीएल-2 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। खेल मैदान पर पिच आदि का काम पूरा होने के बाद अब मैदान के अन्य हिस्सों को तैयार किया जा रहा है। सचिव राजेश सारस्वत ने बताया कि मैदान के विभिन्न हिस्सों में तारबंदी के साथ अन्य व्यवस्थाएं की जा रही हैं। मैदान पर कॉमेनटेटर बॉक्स, अतिथियों के लिए मंच, दर्शकों के बैठने आदि की व्यवस्थाएं की जाएंगी।
ओवरलोड वाहनों पर लगे प्रतिबंध
करौली. ट्रक ऑपरेटर यूनियन संघ सहित अन्य जनों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर ओवरलोडिंग वाहनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष हाकिम सिंह, अशोक सिंह, जगवीर बैंसला, गजराज सिंह, विजेन्द्र आदि ने ज्ञापन में बताया है कि करौली तहसील क्षेत्र से रोजाना 150-200 गाडिय़ां प्रतिदिन रेता-खड़ी लेकर अन्य प्रदेशों में जाती है। इन गाडिय़ों में क्षमता से अधिक वजन भरा होता है। जिससे वाहनों से रेता उड़ता है। इससे राहगीरों को परेशानी होने के साथ दुर्घटना का भी अंदेशा बना रहता है। ऐसे में इन ओवरलोडिंग वाहनों पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो