scriptपानी के लिए अगल से बनेगा मंत्रालय -प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी | Will be formed for water for the water - Prime Minister Narendra Modi | Patrika News
करौली

पानी के लिए अगल से बनेगा मंत्रालय -प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Will be formed for water for the water – Prime Minister Narendra Modi

करौलीMay 03, 2019 / 02:25 pm

vinod sharma

Prime Minister's Employment

Prime Minister’s Employment


करौली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पानी की समस्या के समाधान के लिए अलग से जल शक्ति मंत्रालय का गठन किया जाएगा। पानी पर उनकी सरकार पसीना बहाएगी। इस दौरान मोदी को सुनने के लिए काफी तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ी, पाण्डाल मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा। करौली जिले के हिण्डौन सिटी में विजय संकल्प सभा को सम्बोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने ये बात कही। मोदी ने १२.५० बजे भारत माता के जयकारों से भाषण की शुरुआत की। इसके बाद कैलामैया,श्रीमहावीर जी व ऋषि मचकुण्ड की तपोस्थली को याद किया। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में भी पानी की विकट समस्या है, इस कारण पानी पर पसीना बहाएंगे, समुद्र के खारे के पानी का उपयोग, बारिश के पानी का भंडारण तथा पानी के प्रबंधों पर काम करने के लिए जल शक्ति मंत्रालय का गठन किया जाएगा। प्रधानमंत्री ने आंतकवाद के मामले पर काग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया, कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में आए दिन बम धमाके होते थे, राज्य सरकारें आईपीएल के मैच कराने से मना कर देती थी। लेकिन अब मैच भी हो रहे हैं साथ ही चुनाव भी। प्रधानमंत्री ने साफ संदेश दिया कि आंतकवादी गोली चलाएंगे तो मोदी की सरकार इसका जवाब गोलों से देगी। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कांग्रेस पर जातियों को आपस में लड़ाकर प्रदेश का विकास ठप करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि किसानों को गुमराह कर सत्ता हथिया ली, लेकिन अभी तक किसानों के कर्जे माफ नहीं हुए है। किसान खुद को ठगा महसूस कर रहे है। करौली-धौलपुर के प्रत्याशी डॉ. मनोज राजौरिया, भरतपुर की रंजीता कोली आदि ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।
खुश होने की बजाय रो रही है कांग्रेस
प्रधानमंत्री ने कहा सर्जीकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद अब मसूद अजहर को विश्व का आंतकवादी घोषित कराके तीसरी स्ट्राइक की गई है। कांग्रेस इस कार्रवाई पर खुश होने की बजाय दु:ख जता रही है। कांग्रेस कहती है कि चुनाव के समय ही मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई क्यों की गई। उन्होंने कहा कि भारत सरकार की मजबूती से मसूद अजहर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकी है।
फॉर्म बांटकर नोट कमाती है कांग्रेस
कांग्रेस शुरुआत से जनता को गुमराह कर योजनाओं के फॉर्म बांटकर नोट कमा रही है। गुजरात में इस प्रकार की हरकत की गई, अब राजस्थान में ७२ हजार रुपए माफ करने के फार्म 100-100 रुपए में बांटे गए। राज्य सरकार के अधिकारियों ने इसे पकड़ा था। उन्होंने कहा फॉर्म के रुपए कहा चले गए, किसे भी पता नहीं है।

Home / Karauli / पानी के लिए अगल से बनेगा मंत्रालय -प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो