बच्चा चोर के शक में कार में लगाई आग, दो युवकों की जमकर लगाई पिटाई

बच्चा चोर के शक में कार में लगाई आग, दो युवकों की जमकर लगाई पिटाई

Amit Sharma | Updated: 20 Aug 2019, 05:42:46 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

ग्रामीणों ने बच्चा चोरी का आरोप लगा कर 2 युवकों को जमकर पीट दिया। आक्रोशित ग्रामीण यहीं नहीं थमे ग्रामीणों ने युवकों की कार में आग लगा दी।

कासगंज। उत्तर प्रदेश में बच्चा चोरी करने की अफवाह थमने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन कई घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला जनपद कासगंज की ढोलना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां ग्रामीणों ने बच्चा चोरी का आरोप लगा कर 2 युवकों को जमकर पीट दिया। आक्रोशित ग्रामीण यहीं नहीं थमे ग्रामीणों ने युवकों की कार में आग लगा दी। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर बमुश्किल काबू पाया, जिसके बाद मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया है।

यह भी पढ़ें- अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल वैन, करीब एक दर्जन मासूम घायल

यह भी पढ़ें- मंत्रिमंडल विस्तार से पहले वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का इस्तीफा, हुआ बड़ा बदलाव, मंत्रिपद के लिए इस नाम की चर्चा

पूरा मामला ढोलना कोतवाली क्षेत्र के अथैया चौराहे का है, जहां ग्रामीणों ने कार में सवार दो लोगों पर दस वर्षीय बालक मुकेश के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई कर दी। आक्रोशित भीड़ यहीं नहीं थमी देखते ही देखते लोगों ने युवकों की कार को भी आग के हवाले कर दिया। बच्चा चोरी का आरोप लगाकर उनकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद जमकर हंगामा भी काटा, वहीं इस बवाल की सूचना मिलने पर मौके पर जनपद के कई थानों का पुलिस फोर्स भी पहुंच गया। जहां पुलिस ने पिटाई से घायल युवकों को भीड़ से बचाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया वहीं पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार को सड़क से हटाकर मथुरा बरेली रोड को सुचारू भी कराया।

यह भी पढ़ें- गृहक्लेश के चलते दम्पति ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, देखें वीडियो

वहीं इस घटना पर भीड़ से पिटे युवक ने बताया कि वह अलीगढ़ से अपने साथी के साथ अपनी पत्नी को बुलाने ससुराल जा रहा था तभी अथैया चौराहे पर दोनों युवक शराब पीने के लिए रुके। एक युवक ने किसी बच्चे को मिठाई दे दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने उन दोनों को बच्चा चोर समझ लिया और पिटाई लगा दी। वहीं घटना की जानकारी के बाद सदर सीओ आईपी सिंह अस्पताल में घायलों का हाल जानने पहुंचे। फिलहाल एहतिहात के तौर पर घटना स्थल और जिला अस्पताल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned