scriptडॉगी की जान बचाने गहरे कुएं में कूदी लड़की, देखें Live तस्वीरें | girl jumps into deep well to save dog's life see live video | Patrika News

डॉगी की जान बचाने गहरे कुएं में कूदी लड़की, देखें Live तस्वीरें

locationकटनीPublished: Jan 05, 2022 05:04:11 pm

Submitted by:

Faiz

-कटनी की बेटी की बहादुरी को सलाम-अमिता ने पेश की मशु प्रेम की मिसाल-श्वान की जान बचाने गहरे कुएं में कूदी लड़की-खुद की जान की नहीं की परवाह-बीमार, भूखे पशुओं की भी करती है सेवा

News

डॉगी की जान बचाने गहरे कुएं में कूदी लड़की, देखें Live तस्वीरें

कटनी. मन में जीवों के प्रति दया न हो वो मनुष्य नहीं स्वयं भी पशु के समान है। ये बात बिल्कुल सही है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो पशुओं से इतना प्रेम करते हैं कि, उन्हें स्वयं की जान की परवाह भी नहीं रहती। ऐसा ही एक उदाहरण बुधवार को कटनी में देखने को मिला। पशुओं को विशेष तौर पर गोवंश की रक्षा के लिए कटनी की एक बहादुर बेटी अमिता निरंतर कार्य कर रही है।

अकसर बीमार, घायल भूखे पशु गोवंश के लिए अमिता और उनकी टीम सेवा करते दिखतीं हैं। आज भी कुछ ऐसी ही सेवा अमिता ने की जब एक कुत्ते के बच्चे को गहरे कुएं से निकाला।

 

यह भी पढ़ें- बेरोजगार युवाओं को मिलेगी नौकरी, इच्छुक उम्मीदवारों को प्रशिक्षण भी देगी सरकार


अमिता की चारों तरफ हो रही प्रशंसा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86ussc

कटनी गौरक्षा कमांडो फोर्स कटनी की जिलाध्यक्ष अमिता श्रीवास का एक बार फिर सरहानीय कार्य आज नई बस्ती के संतनगर सिद्ध बाबा कालोनी में दिखा यहां खुले सूखे कुएं में पिछले 24 घंटे से एक नन्हे श्वान के बच्चे के गिरने की खबर मिली। स्थानीय लोगों ने नगर निगम के साथ साथ इलाके के जिम्मेदारों को खबर दी, लेकिन किसी ने कुछ नही किया। तभी गौरक्षा कमांडो फ़ोर्स की जिलाध्यक्ष अमिता श्रीवास ने खुद अपनी जान को जोखिम डाल कर 30 फुट गहरे कुएं में नीचे उतरकर नन्हें श्वान की जान बचाई। लोगों ने इस बहादुरी के लिए अमिता की प्रशंसा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो