scriptCG Crime: चोरों का आतंक! कवर्धा में लगातार हो रही चोरी की वारदातें, एक घर से 2 लाख 61 हजार रुपए के जेवर और नगदी पार | CG Crime: Jewelry and cash worth Rs 2 lakh 61 thousand stolen from a house | Patrika News
कवर्धा

CG Crime: चोरों का आतंक! कवर्धा में लगातार हो रही चोरी की वारदातें, एक घर से 2 लाख 61 हजार रुपए के जेवर और नगदी पार

CG Crime: कमरा में गया तो देखा कि कमरा में रखे बड़ा संदूक का ताला टूटा हुआ था और संदूक में रखे कपड़ा बिखरा हुआ पड़ा था।

कवर्धाMay 20, 2024 / 07:36 am

Shrishti Singh

CG Crime

CG Crime: कवर्धा में बीते माह से लगातार चोरी की वारदात बढ़ रही है। कवर्धा थाना के अलावा पंडरिया थाना क्षेत्र में भी चोरी की वारदात बढ़ी है। बीती रात पंडरिया थाना अंतर्गत एक गांव में 2 लाख 61 हजार रुपए की चोरी हुई। पंडरिया थाना में ग्राम अमलडीहा बरेजहापारा निवासी गोपाल यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम कापादाह में दूध डेयरी का दुकान चलाता है।

यह भी पढ़ें

चोरों का आतंक! सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों के गहने व नकदी लेकर हुए फरार, दहशत

16 मई को गांव में ही परिवार में बड़े भाई के लड़का का शादी का कार्यक्रम होने से घर में दोनों बहू को छोड़कर बाकी लोग खाना खाने रात्रि करीब 8 बजे गए थे, जो शादी घर से खाना खाकर रात्रि करीबन 9.30 बजे मैं और मेरा लडका लवकुमार घर आए। लवकुमार और मंझली बहु दुर्गा तीनों छत पर जा कर सो गए और बडा लड़का व पत्नी गुलाब यादव रात्रि करीब 12 बजे आए और अपने अपने कमरा में सोये थे। सुबह 5 बजे गाय भैंस को चारा देने के लिए गया। चारा देकर जब वापस घर अंदर आकर अपने कमरा में गया तो देखा कि कमरा में रखे बड़ा संदूक का ताला टूटा हुआ था और संदूक में रखे कपड़ा बिखरा हुआ पड़ा था।

कमरे में रखे दो पेटी ताला लगा हुआ नहीं था। कमरे का संदूक का ताला टूटा हुआ है और दोनों पेटी भी कही दिख नहीं रहा है। फिर घर के सभी लोगों को उठाकर सभी कमरे को देखने बोला तो लवकुमार के कमरे में रखे आलमारी का ताला टूटा हुआ था और आलमारी में रखे सोने, चांदी का जेवर नहीं था। फिर सभी लोग आसपास पता तलाश करने पर घर से तीन-चार खेत दूर में रोड किनारे दोनों पेटी मिला जिसका ताला टूटा हुआ था और एक पेटी में रखे दो लाख रुपए नगदी था। दूसरे पेटी का कपड़ा को वही बिखरा हुआ पड़ा था।

यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Crime: दो बॉयफ्रेंड और बेटी की करतूत, अपने ही घर में चुपके से घुसकर कर डाली ऐसी हरकत, फिर जो हुआ…

किसी अज्ञात चोर द्वारा रात्रि में घर के छत ऊपर चढ़कर छत के रास्ते से घर अंदर अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर घर के कमरा में रखे संदूक व आलमारी का ताला तोड़ कर आलमारी में रखे सोने का पत्ती 7 नग, सोने की अंगूठी, चांदी की बिछिया 15 जोड़ी, चांदी की अंगूठी 10 जोड़ी, पैरी 1 जोड़ी, चांदी का रूपया 9 नग व कमरा में रखे पेटी को लेजाकर ताला तोड़ कर पेटी में रखे नगदी रकम दो लाख रुपए कुल कीमत 2 लाख 61 हजार रुपए को चोरी कर लिया है।

Hindi News/ Kawardha / CG Crime: चोरों का आतंक! कवर्धा में लगातार हो रही चोरी की वारदातें, एक घर से 2 लाख 61 हजार रुपए के जेवर और नगदी पार

ट्रेंडिंग वीडियो