scriptकांग्रेस में जारी है इस्तीफे का दौर, अब पूर्व महामंत्री और दो किसान नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल | Chandrashekhar Shukla and two farmer leaders join BJP | Patrika News
कवर्धा

कांग्रेस में जारी है इस्तीफे का दौर, अब पूर्व महामंत्री और दो किसान नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल

Congress leader joins BJP in Kawardha: आज कांग्रेस के तीन बड़े नेता ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। इसी के साथ ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। आज कवर्धा में आयोजित चुनावी सभा में तीनों नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली।

कवर्धाApr 07, 2024 / 09:12 am

Khyati Parihar

cg_loksabha_election_2024.jpg
CG Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई। इसी के साथ पार्टी नेताओं के सियासी पारा बदलने का भी सिलसिला जारी है। दरअसल आज कांग्रेस के तीन बड़े नेता ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। इसी के साथ ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है।
आज कवर्धा में आयोजित चुनावी सभा में तीनों नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली। इस दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय मौजूद रहे। बता दें कि शुक्ला के साथ दो किसान नेता शोभाराम कश्यप और सिद्धार्थ चंद्रा भी भाजपा में प्रवेश किया।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha election 2024: जिन पर FIR दर्ज वो भी लड़े, ऐसा है बिलासपुर का लोकसभा चुनाव…

चंद्रशेखर शुक्ला ने 9 मार्च को प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा पेश किया था। खुलासा करते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने अपने जीवन के बहुमूल्य और श्रेष्ठ समय अपनी सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं के साथ पार्टी को समर्पित किया, लेकिन पार्टी अपनी मूल विचारधारा से हट कर तुष्टीकरण की दिशा में कार्य करने लगी। इससे मुझे सिर्फ और सिर्फ अपमान महसूस हुआ। जिसके चलते इन पदों में काम करना मेरे लिए दुश्वार है। निवेदन है कि मुझे प्रदेश महामंत्री के पद से भार मुक्त कर मेरा इस्तीफा स्वीकार करें।
chandr_2.jpg
बता दें कि महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। विधानसभा चुनाव में पार्टी के हार के लिए बड़े नेताओं को कोसते हुए उन्होंने पत्र भी लिखा था। बता दें कि महासमुंद सीट से शुक्ला को टिकट देने के बजाय पार्टी ने पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को प्रत्याशी बना दिया। इस बात से नाराजगी जताते हुए शुक्ला ने अपने प्रोफाइल से कांग्रेस का लोगो भी हटा दिया था। इसी के चलते उन्होंने भाजपा पार्टी में शामिल होने का मन बना लिया।

Home / Kawardha / कांग्रेस में जारी है इस्तीफे का दौर, अब पूर्व महामंत्री और दो किसान नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो