scriptजल्द लाल आतंक का होगा सफाया! इन 15 नक्सलियों पर डेढ़ करोड़ रुपए का इनाम घोषित…जारी हुआ नाम | Reward of crores for giving information about 15 Naxalites In Kawardha | Patrika News
कवर्धा

जल्द लाल आतंक का होगा सफाया! इन 15 नक्सलियों पर डेढ़ करोड़ रुपए का इनाम घोषित…जारी हुआ नाम

Chhattisgarh naxal news: पुलिस ने नक्सलियों को पकड़ने में आम जनता की सहायता लेने के लिए पोस्टर जारी किया है। इसमें शासन द्वारा नक्सलियों पर घोषित इनाम का उल्लेख है। करीब 15 नक्सलियों पर डेढ़ करोड़ रुपए से अधिक राशि घोषित है।

कवर्धाApr 15, 2024 / 08:14 am

Khyati Parihar

naxal_attack_in_cg.jpg
Kawardha News: पुलिस ने नक्सलियों को पकड़ने में आम जनता की सहायता लेने के लिए पोस्टर जारी किया है। इसमें शासन द्वारा नक्सलियों पर घोषित इनाम का उल्लेख है। करीब 15 नक्सलियों पर डेढ़ करोड़ रुपए से अधिक राशि घोषित है। इसके अलावा जिला पुलिस भी किसी नक्सली की सूचना देने पर पकड़े जाने पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।
‘नक्सली भगाओ और देश बचाओ’ के पोस्टर जिले में जगह-जगह चस्पा किए जा रहे हैं। पुलिस ने कुल 18 प्रकार के पद बताए हैं जिसमें एक लाख रुपए से 40 लाख रुपए तक के इनाम घोषित हैं।
यह भी पढ़ें

दोस्ती का कत्ल! अवैध संबंध के शक में युवक ने की हत्या, पहले जमकर पिलाई शराब फिर…जिंदा जलाया

15 नक्सलियों के फोटो भी हैं। इसमें 9 महिला नक्सली हैं। इसमें प्रमुख नाम सुरेन्दर उर्फ कबीर, राजेश उफ मंगू, राकेश ओडी, बुधराम उर्फ आकाश, प्रमिला, जोगी उर्फ जरीना सहित अन्य शामिल हैं। एस.पी. डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि यदि 5 लोग मिलकर सूचना लाते हैं तो पांचों लोगों को नौकरी मिलेगी।

Hindi News/ Kawardha / जल्द लाल आतंक का होगा सफाया! इन 15 नक्सलियों पर डेढ़ करोड़ रुपए का इनाम घोषित…जारी हुआ नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो