scriptप्लंबर से हुआ प्यार फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान | Falling in love with a plumber became trouble for the girl | Patrika News
खंडवा

प्लंबर से हुआ प्यार फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

नल सुधारने आए युवक को दिल दे बैठी युवती…परवान चढ़ा प्यार तो एक दूसरे के साथ ली तस्वीरें..

खंडवाMar 18, 2022 / 05:35 pm

Shailendra Sharma

khandwa.jpg

खंडवा. खंडवा में दो पल का प्यार एक युवती के लिए मुसीबत बन गया। 20 साल की लड़की घर पर नल फिट करने आए युवक को दिल दे बैठी फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि अब युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और आरोपी की तलाश करने में जुट गई है।


प्लंबर से हुआ प्यार बना मुसीबत
मामला खंडवा के छैगांवमाखन क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली 20 वर्षीय कंचन (बदला हुआ नाम) को गांव में नल फिटिंग का काम करने आए युवक राजेन्द्र सुतार से पहली नजर में प्यार हो गया। किसी तरह दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए और दोनों के बीच बातचीत होने लगी। बातचीत हुई तो धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा और इसी बीच राजेन्द्र एक-दो बार कंचन से मिलने के लिए उसके घर भी आया। मुलाकात के दौरान राजेन्द्र ने अपने मोबाइल से कंचन के साथ कुछ तस्वीरें ले लीं।

 

यह भी पढ़ें

पति से अलग रह रही महिला का हमदर्द बन रिश्तेदार ने बढ़ाईं नजदीकियां, झांसा देकर किया रेप




सगाई हुई तो मंगेतर को भेज दीं तस्वीरें
कंचन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि परिवारवालों ने उसकी सगाई जब दूसरी जगह तय कर दी तो प्रेमी राजेन्द्र उसे फोटोज वायरल करने की धमकी देने लगा और मंगेतर का नंबर ले लिया। एक दिन आरोपी राजेन्द्र ने कंचन के साथ ली गईं अश्लील तस्वीरें उसके होने वाले मंगेतर को वॉट्सएप कर दीं जिसके कारण मंगेतर ने सगाई तोड़ दी। सगाई टूटने का कारण जब कंचन के परिजन को पता चला तो उन्होंने कंचन से बात की तो कंचन ने पूरी सच्चाई बताई। जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। आरोपी राजेन्द्र हरदा का रहने वाला है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

Home / Khandwa / प्लंबर से हुआ प्यार फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो