script

10 एकड़ जमीन के लिए बहन बनी सौतन, जीजा के साथ घर से भागी साली, जानिए पूरा मामला

locationखंडवाPublished: Mar 08, 2022 06:52:23 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पत्नी और परिजन की शिकायत के बाद पुलिस ने घर से भागे जीजा-साली को पकड़ा…

khandwa.jpg

खंडवा. जमीन के लालच में बहन ही बहन की सौतन बन बैठी। मामला खंडवा का है जहां एक पहले तो छोटी बहन ने बड़ी बहन के पति यानि अपने जीजा पर प्यार के डोरे डाले और प्यार के जाल में फंसाकर उसकी 10 एकड़ जमीन अपने नाम करा ली। इतने पर भी छोटी बहन का दिल नहीं भरा वो बड़ी बहन की हंसती खेलती गृहस्थी को उजाड़कर उसके पति के साथ घर से फरार हो गई। पत्नी व युवती के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने घर से भागे जीजा साली को हरदा रेलवे स्टेशन से पकड़ा।

 

बहन बनी सौतन, जीजा के साथ भागी साली
खालवा के जायसवाल मोहल्ला में रहने वाली 32 वर्षीय रीना (बदला हुआ नाम) ने अपने पति संकेत (बदला हुआ नाम) के खिलाफ एसपी से शिकायत की थी। रीना ने पति के खिलाफ धोखाधड़ी व दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज कराया था। रीना की शादी संकेत के साथ करीब 11 साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। रीना ने पुलिस को बताया कि पति संकेत व उसकी छोटी बहन अंजली (बदला हुआ नाम) के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है और पति ने साली अंजली के नाम अपनी दस एकड़ जमीन भी कर दी है। अब संकेत साली अंजली के साथ घर छोड़कर भाग गया है। वहीं दूसरी तरफ अंजली के घर से गायब होने के बाद उसके परिजन ने भी पुलिस में अंजली की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

यह भी पढ़ें

अजब-गजब एमपी : यहां सीएम से मिलना आसान, कलेक्टर से मिलना मुश्किल




एसपी से भी की शिकायत
रीना (बदला हुआ नाम) ने बताया कि पुलिस ने आवेदन ले लिया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी लिहाजा वो चार दिन बाद एसपी विवेक सिंह के पास शिकायत लेकर पहुंची। जिसके बाद एसपी ने मामले में कार्रवाई के निर्देश संबंधित थाने को दिए। इसके बाद पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर पति संकेत व साली अंजली को हरदा रेलवे स्टेशन से पकड़ा। अंजली को उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है जबकि संकेत जेल की सलाखों के पीछे है।

देखें वीडियो- कलेक्टर की बेदर्दी छात्रा पर पड़ी भारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x88pmk5

ट्रेंडिंग वीडियो