scriptमुशायरा कार्यक्रम के बीच जमकर बवाल, आपस में भिड़े दो पक्षो ने एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, VIDEO | Huge ruckus during Mushaira program in khargone two parties fought and threw chairs at each other see video | Patrika News
खरगोन

मुशायरा कार्यक्रम के बीच जमकर बवाल, आपस में भिड़े दो पक्षो ने एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, VIDEO

– मुशायरा कार्यक्रम के बीच बवाल- आपस में भिड़ गए दो पक्ष- जमकर चले लात घूंसे- एक दूसरे पर फेंकी गईं कुर्सियां

खरगोनMar 02, 2024 / 03:50 pm

Faiz

huge rukus in mushaira khargone

मुशायरा कार्यक्रम के बीच जमकर बवाल, आपस में भिड़े दो पक्षो ने एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, VIDEO

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में मुशायरा के दौरान जमकर बवाल होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां आपसी विवाद के चलते कार्यक्रम में शामिल भीड़ ने एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकनी शुरु कर दीं। देखते ही देखते दो पक्षों में बंटे सेकड़ों की संख्या में लोग एक दूसरे पर लात घूंसे तक चलाते दिखे। इस घटना के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगे हैं।

आपको बता दें कि, ये मुशायरा प्रोग्राम नवग्रह मेले के समापन कार्यक्रम में नगर परिषद द्वारा शहर के अंजुमन नगर के जमजम मार्केट में बीती रात आयोजित किया गया था। बताया जा रहा है कि मुशायरे में शामिल दो गुटों के बीच पहले से आपसी विवाद चल रहा था। जो आयोजन के दौरान अचानक फूट पड़ा। देखते ही देखते मामला इतना गरमा गया की कार्यक्रम में शामिल दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी शुरु कर दी। खास बात ये है कि, आयोजन में मुस्लिम समाज के कई जनप्रतिनिधि भी शामिल थे, जिनकी मौजूदगी में भीड़ द्वारा जमकर हंगामा किया गया।

 

यह भी पढ़ें- लव मैरिज बनी मुसीबत, पत्नी के घर वालों ने 10 दिन रखा किडनैप, जिंदा जलाने की भी कोशिश

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tpygs

मामले को लेकर थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि, कुर्सियां चलने के दौरान मौजूद पुलिस कर्मियों ने भीड़ को तीतर-बितर करने के लिए बल का उपयोग किया। जिसके बाद मामले को शांत कराया गया। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि अबतक इस मामले में किसी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन सामने आ रहे वीडियो फुटेज के आधार पर इस पूरे घटनाक्रम की जांच शुरु कर दी गई है। जल्दी ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

//?feature=oembed

Home / Khargone / मुशायरा कार्यक्रम के बीच जमकर बवाल, आपस में भिड़े दो पक्षो ने एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो