scriptKishangarh: दबंग गर्ल ने किया प्रशंसकों को निराश | kishangarh fans not get entrance on dabang 3 set | Patrika News

Kishangarh: दबंग गर्ल ने किया प्रशंसकों को निराश

locationकिशनगढ़Published: Aug 21, 2019 09:12:19 pm

Submitted by:

Amit

मार्बल एरिया में हुई शूटिंग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. (Madanganj.Kishangarh)
मार्बल एरिया के पुराने डंपिंग यार्ड की स्विजरलैण्ड जैसी लोकेशन बॉलीबुड (Bollywood) को भी अब भाने लगी है। आने वाले दिनों में सलमान खान (salman khan) और सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) अभिनीत फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) के एक गाने की शूटिंग के लिए भी इस लोकेशन को चुना गया है। सोनाक्षी सिन्हा (dabang girl) ने यहां सुबह से शाम तक एक गाने की शूटिंग की। लेकिन वे अपने फैन्स को निराश करके चली गई। सोनाक्षी की एक झलक पाने के लिए घंटों फैन्स इंतजार करते रहे। लेकिन वे बिना झलक दिखाए ही चली गई। इससे फैन्स निराश होकर लौट गए।
सोनाक्षी सिन्हा फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में चल रही है। फिल्म के एक गाने की शूटिंग बुधवार को मार्बल एरिया के डंपिंग ग्राउण्ड में हुई। शूटिंग करने के लिए सोनाक्षी सुबह जल्दी पहुंच गई थी। उन्होंने पूरे दिन फिल्म के गाने की शूटिंग की। शाम को वे वापस लौट गई। उधर सोनाक्षी की शूटिंग करने की सूचना पर शूटिंग स्थल के बाहर प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गई। लेकिन वहां खड़े बाऊन्सर्स ने लोगों के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया। लेकिन सोनाक्षी के इंतजार में प्रशंसक घंटों शूटिंग स्थल के बाहर खड़े रहे। कई इस दौरान कई बार प्रशंसकों की लोगों से झड़प भी हुई। बाद में वे निराश होकर लौट गए।
सुरक्षा में लगी रही पुुलिस
शूटिंग के दौरान गांधीनगर थानाधिकारी सुनील बेड़ा मय जाप्ता मौजूद रहे। हालांकि यार्ड में आने-जाने वाले लोगों को अनुमति देने का काम बाउन्सर्स के पास ही रहा।
बाउन्सर्स से हुई झड़प
शूटिंग समाप्त होने पर भी बाउन्सर्स ने सोनाक्षी की कार को घेर लिया। अपनी वैनेटी वैन में से निकलकर वे एक काले शीशे की एसयूवी में बैठी और जयपुर के लिए निकल गई। इस दौरान शूटिंग स्थल पर उपस्थित कुछ लोगों की बाउन्सर्स से झड़प भी हुई।
सलमान खान (salman khan) के आने की अफवाह
इस बीच लोगों को सलमान खान के आने की भी सूचना मिली। हालांकि वे शूटिंग स्थल पर नहीं आए थे। लेकिन उनका ड्यूपलीकेट जरूर वहां मौजूद था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो