scriptCG Love crime: प्रेम विवाह का हुआ खौफनाक अंत! सनकी पति ने दम निकलने तक क्रूरतापूर्वक पीटा फिर…दहशत | CG Love crime: Husband beats his wife to death | Patrika News
कोरबा

CG Love crime: प्रेम विवाह का हुआ खौफनाक अंत! सनकी पति ने दम निकलने तक क्रूरतापूर्वक पीटा फिर…दहशत

CG Love Crime: कोरबा में प्रेम विवाह के दो साल के भीतर पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई। पति ने पत्नी के साथ मारपीट की। गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

कोरबाJun 17, 2024 / 07:24 am

Khyati Parihar

CG Love Crime
CG Love Crime: कोरबा में प्रेम विवाह के दो साल के भीतर पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई। पति ने पत्नी के साथ मारपीट की। गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। घटना कोतवाली थानांतर्गत मोतीसागरपारा की है।
पूजा बरेठ उम्र 22 वर्ष ने मोतीसागरपारा में रहने वाले राजेंद्र गोंड़ उर्फ लुडो के साथ प्रेम विवाह किया था। समय के साथ दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी थी। शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और राजेंद्र ने पत्नी के साथ मारपीट किया। उसे इतना मारा कि पूजा की सांसें उखड़ने लगी। परिवार के सदस्य महिला को लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। परीक्षण कर डॉक्टर ने पूजा को मृत घोषित कर दिया।
CG Love Crime: इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पूजा के पति राजेंद्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। उसे गिरफ्तार कर लिया। उधर पूजा के परिवार ने राजेंद्र पर शादी के बाद से पूजा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। परिवार की ओर से बताया गया है कि दो साल पहले पूजा ने राजेंद्र के साथ प्रेम विवाह किया था।
पूजा ने अपने परिवार वालों को पति के द्वारा प्रताड़ित करने की बात कई बार बताई थी लेकिन परिजनों को लगा कि समय के साथ सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पूजा के परिवार ने उसके ससुराल पक्ष पर सही तरीके से खाना भी नहीं देने का आरोप लगाया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

CG Love crime: प्रेम विवाह का खौफनाक अंत: चरित्र शंका पर पति ने पहले दोनों पैर काटे, फिर सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी

CG Love Crime: हत्या के मामले में बेल पर रिहा हुआ था आरोपी

बताया जाता है कि राजेंद्र गोंड़ को पूर्व में पुलिस ने सीतामणी में हुई एक हत्या के आरोप में गिरतार किया था। वह कई माह तक जेल में बंद था। कुछ दिन पहले ही कोर्ट से बेल मिलने पर उसे जेल से रिहा किया गया था। घर आने के बाद उसके संबंध पत्नी से ठीक नहीं थे। अक्सर पत्नी के साथ मारपीट और गाली-गलौज करता था। शुक्रवार की देर शाम भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। मामला इतना बढ़ गया कि राजेंद्र ने पत्नी के साथ मारपीट किया और उसकी जान ले ली।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। अभी रिपोर्ट नहीं मिली है। लेकिन शार्ट पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने पूजा की हत्या होने की पुष्टि की है। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी राजेंद्र को पकड़ा है। घटना को लेकर उससे पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द ही पूजा के मायके वालों के साथ-साथ ससुराल पक्ष का भी बयान दर्ज किया जाएगा। इसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News/ Korba / CG Love crime: प्रेम विवाह का हुआ खौफनाक अंत! सनकी पति ने दम निकलने तक क्रूरतापूर्वक पीटा फिर…दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो