scriptCG Love Crime: पहले बहन से किया प्यार फिर बेरहमी से कर दी हत्या, जानिए दिल दहला देने वाली घटना | CG Love Crime: Made love to sister and then murdered her | Patrika News
रायपुर

CG Love Crime: पहले बहन से किया प्यार फिर बेरहमी से कर दी हत्या, जानिए दिल दहला देने वाली घटना

CG Love Crime: एक भाई अपने ही फुफेरी बहन से पहले प्रेम-प्रसंग किया फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

रायपुरMay 22, 2024 / 12:57 pm

Khyati Parihar

CG Love Crime
CG Love Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी से रिश्तें को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक भाई अपने ही फुफेरी बहन से पहले प्रेम-प्रसंग किया फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। युवक ने झगडे के बाद अपनी ही बहन की गला दबाकर पहले मौत की नींद सुलाया फिर शव को डबरी में फेक दिया था। करीब दो साल बाद पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
CG Love Crime
यह भी पढ़ें

Student Suicide: 12वीं में 80 की जगह आएं 63%, परेशान छात्रा ने किया सुसाइड

CG Love Crime: जानकारी के मुताबिक, मुकेश वर्मा (24 साल) ग्राम टेकारी थाना मंदिरहसौद निवासी का प्रेम प्रसंग ग्राम अकोली थाना धरसींवा निवासी काजल वर्मा के साथ चल रहा था। 15 अगस्त 2022 की शाम 4.30 बजे अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 04 एनपी 2158 में वह काजल को लेकर अपने गांव टेकारी जा रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। तैश में आकर शाम 6.30 बजे ग्राम अड़सेना खल्लारी मंदिर के पास गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं साक्ष्य छिपाने के लिए शव को पास की डबरी में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने घटना के बाद मृतका की शिनाख्त कर संदेह के आधार पर मुकेश को हिरासत में लिया।
CG Love Crime: पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों के बीच पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूरे प्रकरण की जांच करने के बाद खरोरा पुलिस ने 9 नवंबर 2022 को चालान पेश किया। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश लीलाधर साय यादव ने पुलिस की केस डायरी और अभियोजन पक्ष द्वारा पेश किए गए साक्ष्य और गवाहों के बयान के आधार पर फैसला सुनाया।

Hindi News/ Raipur / CG Love Crime: पहले बहन से किया प्यार फिर बेरहमी से कर दी हत्या, जानिए दिल दहला देने वाली घटना

ट्रेंडिंग वीडियो