scriptStudent Suicide: 12वीं में 80 की जगह आएं 63%, परेशान छात्रा ने किया सुसाइड | Student Suicide: 12th class girl Student commit suicide | Patrika News
रायपुर

Student Suicide: 12वीं में 80 की जगह आएं 63%, परेशान छात्रा ने किया सुसाइड

Student Suicide: छात्रा के 12वीं में 63 फीसदी नंबर आए थे। इसके चलते वह तनाव में थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है..

रायपुरMay 22, 2024 / 07:35 am

चंदू निर्मलकर

Raipur News
Student Suicide: राजधानी के विधानसभा थाना इलाके में 12वीं क्लास की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी लाश पुलिस ने फांसी के फंदे से बरामद की है। बताया जा रहा है कि छात्रा के 12वीं में 63 फीसदी नंबर आए थे। इसके चलते वह तनाव में थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
Student Suicide News: बता दें कि मई के दूसरे सप्ताह 9 तारीख को 10वीं और 12वीं के परिणाम जारी हुए। रिजल्ट देखकर किसी ने खुशी मनाई, तो किसी के घर में मातम छाया। बता दें कि अकेल रायपुर में अब तक 3 छात्रों ने दुख में अपनी जान दे दी। ताजा मामले में ग्राम सकरी निवासी 17 वर्षीया वसुंधरा ने रात में अपने कमरे में फांसी लगा जान दे दी। घर वालों को सुबह जानकारी हुई।
यह भी पढ़ें

CG Suicide Case: मुझे माफ कर दो मां-पापा, दोस्तों कल मेरी तस्वीर के साथ स्टेटस लगाना…फांसी के फंदे पर झूली नाबालिग

Girl Student Suicide: 12वीं में 80 की जगह आए 63%, किया सुसाइड

Raipur crime news: प्रारंभिक जानकारी के अनुसार छात्रा पढ़ाई लिखाई में होशियार थी। वहीं अब 12वीं के परीक्षा परिणाम में 80 फीसदी से ज्यादा अंक आने की पूरी उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 63 प्रतिशत अंक हासिल की। बोर्ड परीक्षा में आये इस परिणाम से छात्रा बेहद परेशान रहा करती थी। पुलिस का अनुमान है कि छात्रा ने इसलिए खुदकुशी की होगी। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

Hindi News/ Raipur / Student Suicide: 12वीं में 80 की जगह आएं 63%, परेशान छात्रा ने किया सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो