scriptCG Road Accident: अपने ही ट्रेलर ने ले ली जान, अनियंत्रित हो गई थी गाड़ी, ड्राइवर की दब कर दर्दनाक मौत | CG Road Accident: 1 died | Patrika News
कोरबा

CG Road Accident: अपने ही ट्रेलर ने ले ली जान, अनियंत्रित हो गई थी गाड़ी, ड्राइवर की दब कर दर्दनाक मौत

CG Road Accident: ट्रेलर को चालू कर आगे बढ़ाने लगा। गाड़ी आगे बढ़ने की बजाए पीछे की ओर लुढ़कने लगा।

कोरबाJun 03, 2024 / 11:44 am

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: रायगढ़ में ग्राम जवाली के पास कोयला लोड ट्रेलर में दबने से चालक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से ट्रेलर को उठाया गया। इसके बाद चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

घटना बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के ग्राम जवाली के पास शनिवार सुबह लगभग 7 बजे की है। ट्रेलर क्रमांक सीजी-12 एवी-2160 का चालक दीपका से कोयला लेकर बिलासपुर के लिए निकला था। शुक्रवार की रात वह ग्राम जवाली के खोलार नाला पुल के पास चालक ने गाड़ी को खड़ी कर सो गया। शनिवार की सुबह उठा। ट्रेलर (CG Road Accident) को चालू कर आगे बढ़ाने लगा। गाड़ी आगे बढ़ने की बजाए पीछे की ओर लुढ़कने लगा।

यह भी पढ़ें

Raigarh Road Accident: कार की ठोकर से 4 स्कूली बच्चे और शिक्षिका घायल, खून से लथपथ पहुंचे अस्पताल…गिरफ्तार

CG Road Accident: गाड़ी हो गई अनियंत्रित

चालक ने ट्रेलर का ब्रेक दबाकर रोकने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी अनियंत्रित हो गई। चालक खदु को बचाने के लिए ट्रेलर से कूदा। इसी दौरान गाड़ी पलट गई और चालक टेलर के पहिए के नीचे दब गया। घटना में उसकी मौके पर ही मौत (CG Road Accident) हो गई। हादसे में ट्रेलर का कोयला बिखर गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से ट्रेलर को उठाया गया। चालक को निकाला गया।

चालक की पहचान झाझा जमुई बिहार राज्य के कुंदन कुमार उम्र 28 वर्ष से की गई है। इस सड़क की स्थिति काफी जर्जर है। ट्रेलर को उठाने के दौरान ट्रेलर भी अनियंतित्र हो रही थी। जिसे चालक ने किसी तरह नियंतित्र (CG Road Accident) किया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Hindi News/ Korba / CG Road Accident: अपने ही ट्रेलर ने ले ली जान, अनियंत्रित हो गई थी गाड़ी, ड्राइवर की दब कर दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो