scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, हादसे में बेटे का पैर टूटा, मां गंभीर | CG Road Accident: Mother and son crushed by speeding truck, serious | Patrika News
कोरबा

CG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, हादसे में बेटे का पैर टूटा, मां गंभीर

CG Road Accident: कोरबा प्रगति नगर आजाद चौक क्रॉसिंग के पास एक बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में जहां छोटे बेटे का पैर टूट गया।

कोरबाMay 31, 2024 / 04:29 pm

Khyati Parihar

CG Road Accident
CG Road Accident: कोरबा प्रगति नगर आजाद चौक क्रॉसिंग के पास एक बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में जहां छोटे बेटे का पैर टूट गया। वहीं मां के सिर पर गंभीर चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बड़े बेटे को मामूली चोटें आई। इलाज के लिए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह 9 बजे की है। चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार चाकाबुड़ा साइडिंग की ओर से ट्रक क्रमांक सीजी-12बीएल-7249 दीपका खदान की तरफ जा रही थी। वहीं दूसरी ओर से अपनी स्कूटी पर महिला सोनिया अपने बेटे वैभव और विवेक के साथ जा रही थी। इस दौरान कोरबा-पश्चिम क्षेत्र स्थित दीपका गौरव पथ पर प्रगति नगर आजाद चौक क्रॉसिंग के पास ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दिया। जोरदार टक्कर की वजह से महिला को सिर में गंभीर चोट लगी। वहीं छोटे बेटे वैभव का पैर टूट गया। बड़े बेटा विवेक सुरक्षित बच गया। किसी तरह की चोटें नहीं लगी।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: बड़ी कार्रवाई! दुधमु्ंहे बच्चे को लेकर कर रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने 5 महिलाएं को दबोचा

CG Road Accident: इधर हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर वहां से फरार हो गया। घायल मां-बेटे को दीपका के बीएमएस के श्रमिक नेता मनोज सिंह ने तत्काल इलाज के लिए एसईसीएल गेवरा के विभागीय अस्पताल एनसीएच ले जाया गया, जहां उन्हें भर्ती कर इलाज शुरू किया गया। घटना की सूचना मिलने पर दीपका पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को थाना लेकर जाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। ट्रक मालिक से संपर्क कर फरार चालक की जानकारी जुटाई जा रही है।

Korba Road Accident: चौराहे पर सुरक्षा की अनदेखी

बताया जा रहा है कि इस चौराहे पर लगातार भारी वाहन और दोपहिया वाहनों का आवागमन लगा रहता है। ऐसे में इन जगहों पर यातायात व्यवस्थापन के लिए गार्ड की ड्यूटी लगाने की मांग लगातार होती रही है। कुछ समय पहले तक इस मोड़ पर गार्ड खड़े रहते भी थे, मगर इस हादसे के वक्त न तो कोई एसईसीएल सुरक्षा कर्मी वहां पर मौजूद था और न ही कोई निजी कर्मचारी।

Hindi News/ Korba / CG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, हादसे में बेटे का पैर टूटा, मां गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो