scriptBilaspur Road Accident: तेज रफ्तार ने छीनी जिंदगी, बाइक की आमने-सामने टक्कर से 2 युवकों की मौत…एक गंभीर | Bilaspur Road Accident: 2 youths died in bike collision, 1 serious | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Road Accident: तेज रफ्तार ने छीनी जिंदगी, बाइक की आमने-सामने टक्कर से 2 युवकों की मौत…एक गंभीर

Bilaspur Road Accident: लखराम जा रहे बाइक सवार दो युवक खपराखोल तालाब के पास एक बाइक से टकरा गए। दुर्घटना में एक बाइक में सवार दो लोगों की मौत हो गई।

बिलासपुरJun 01, 2024 / 07:51 am

Khyati Parihar

Bilaspur Road Accident
Bilaspur Road Accident: बिलासपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल लखराम जा रहे बाइक सवार दो युवक खपराखोल तालाब के पास एक बाइक से टकरा गए। दुर्घटना में एक बाइक में सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक में सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना लगते ही सरकंडा पुलिस न शवों को सिम्स में भेज दिया है। दुर्घटना शाम 3 से 4 बजे के बीच की है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार लखराम निवासी समीर पिता उमेश लास्कर (31) अपने दोस्त अंकित पिता राजकुमार श्यामले (30) बाइक से बिलासपुर किसी काम से पहुंचे थे। काम निपटाने के बाद बाइक से लखराम लौट रहे थे। बैमा नगोई खपराखोल तालाब के पास पहुंचे थे। इस दौरान सामने से आ रही बाइक से टकरा गए। दोनों ही बाइक इतनी तेज रफ्तार में थी कि दुर्घटना में समीर लास्कर व अंकित श्यमाले की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime: जमीन को लेकर छिड़ा महाभारत, कोटवार ने 2 महिलाओं पर चढ़ा दिया टैक्टर…देखें VIDEO

CG Road Accident: वही दूसरी बाइक में सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना लगते ही सरकंडा पुलिस व 108 संजीवनी मौके पर पहुंच गई। घायल व दोनों मृतकों को लेकर संजीवनी 108 सिम्स लेकर पहुंची। सिम्स में मृतक समीर लास्कर व अंकित श्यमाले का शव सुरक्षार्थ सिम्स मर्च्युरी में रखा गया है। घायल का सिम्स में उपचार चल रहा है। घायल की स्थिति गंभीर होने की वजह से उसकी जानकारी पुलिस को नहीं है। सरकंडा पुलिस मामले में मर्ग कायम कर दुर्घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
बैमा नगोई खपरा खोल तालाब के पास दो बाइक आपस में भिड़ गई। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है व दूसरी बाइक का चालक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Road Accident: तेज रफ्तार ने छीनी जिंदगी, बाइक की आमने-सामने टक्कर से 2 युवकों की मौत…एक गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो