scriptBilaspur Crime: जमीन को लेकर छिड़ा महाभारत, कोटवार ने 2 महिलाओं पर चढ़ा दिया टैक्टर…देखें VIDEO | Bilaspur Crime: Kotwar crushed 2 women with tractor, see VIDEO | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime: जमीन को लेकर छिड़ा महाभारत, कोटवार ने 2 महिलाओं पर चढ़ा दिया टैक्टर…देखें VIDEO

Bilaspur Crime: जमीन विवाद के चलते ग्राम बीजा के कोटवार ने गांव की महिला पूर्व सरपंच पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया।

बिलासपुरJun 01, 2024 / 10:41 am

Khyati Parihar

Bilaspur Crime
Bilaspur Crime: बिलासपुर में जमीन विवाद के चलते ग्राम बीजा के कोटवार ने गांव की महिला पूर्व सरपंच पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बचाव के लिए पहुंची उसकी बहन व भतीजा भी घायल हो गए। दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कोटवार, उनके दो बेटों व भतीजा (Bilaspur Crime News) की जमकर पिटाई कर थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग की।
अपराध दर्ज होने के बाद ग्रामीण शांत हो गए। पुलिस के अनुसार ग्राम बीजा निवासी पूर्व सरपंच बालका पति मनीराम कोल (45) व उनकी बहन अलका कोल (43) की गांव में 10-10 डिसमिल जमीन है। उनकी जमीन से लगी हुई कोटवार विरेन्द्र रजक की लगभग 10 एकड़ जमीन है।
Bilaspur Crime
गुरुवार को विरेन्द्र अपना खेत ट्रैक्टर से जोतने के बाद बालका व अलका की जमीन पर अवैध कब्जा करने लगा। जमीन में ट्रैक्टर से जोताई की जानकारी लगते ही पूर्व सरपंच बालका, अपनी छोटी बहन अलका व अन्य के साथ खेत पहुंची व कोटवार को ऐेसा करने से मना किया। विरेन्द्र ने रौब दिखाते हुए बालका के साथ गालीगलौज कर उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। यह देखकर बालका को बचाने के लिए बहन अलका व सुनील कुमार भारती भी पहुंचे, जिसमें वे भी घायल हो गए। तीनों घायलों को सिस में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

CG Murder Case: कलयुगी बेटों की काली करतूत! इस बात पर कर दी अपने-अपने पिता की हत्या, ऐसा हुआ खुलासा

Bilaspur Crime: कोटवार सहित चार के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि इस मामले में कोटवार विरेन्द्र रजक सहित चार के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसमें कोटवार का बेटा साहिल रजक , भतीजा सागर रजक व एक अपचारी बालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है। इस विवाद के बाद गुसाए लोगों ने तखतपुर थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद भी पुलिस कार्रवाई करने की बजाय ग्रामीणों को समझाइश देती रही। जिससे नाराज लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

CG Crime News: जमीन बंटवारा विवाद में भैया-भाभी और भतीजे पर हमला

सकरी बटलियन रोड आवासपारा सकरी href="https://www.patrika.com/bhilai-news/cg-crime-news-knife-attack-on-2-brothers-in-bhilai-18726371" target="_blank" rel="noopener">निवासी दो सौतेले भाइयों के बीच जमीन बंटवारा को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। 17 वर्षी छोटे भाई ने अपने बड़े भाई चैतराम (43), भाभी सुमतला सूर्यवंशी व भतीजा रुद्राक्ष सूर्यवंशी पर धारदार हंसिया से हमला कर घायल कर दिया।
https://videopress.com/v/tJ7Brpa5?resizeToParent=true&cover=true&preloadContent=metadata&useAverageColor=true
थाना प्रभारी अभय सिंह बैस ने बताया कि उत्तरा सूर्यवंशी ने दो शादी की है। पहली पत्नी से चैतराम व दूसरी पत्नी से 17 वर्षीय किशोर है। दोनों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। बुधवार रात दोनों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद में किशोर ने हंसिया से तीनों पर वार कर घायल कर दिया। घायलों का सिस में उपचार चल रहा है। किशोर को अभिरक्षा में लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।
Bilaspur Crime
Crime News: जमीन विवाद के चलते कोटवार ने गांव की पूर्व महिला सरपंच पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया व उसके रिश्तेदारों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया है। घटना की शिकायत व वीडियो सामने आने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई जा रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime: जमीन को लेकर छिड़ा महाभारत, कोटवार ने 2 महिलाओं पर चढ़ा दिया टैक्टर…देखें VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो