scriptBilaspur Crime: पत्थरबाजी में घायल पूर्व जनपद अध्यक्ष की मौत, पुलिस ने दो आरोपी को दबोचा | Bilaspur Crime: Former District President Balmukund Verma dies | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime: पत्थरबाजी में घायल पूर्व जनपद अध्यक्ष की मौत, पुलिस ने दो आरोपी को दबोचा

Bilaspur Crime: बिलासपुर रेमंड परसदा निवासी युवक की कार में दो दिन पूर्व हुई पत्थरबाजी में घायल पूर्व जनपद सदस्य बालमुकुंद वर्मा उपचार के दौरान मौत हो गई।

बिलासपुरJun 01, 2024 / 07:52 am

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
Bilaspur Crime: बिलासपुर रेमंड परसदा निवासी युवक की कार में दो दिन पूर्व हुई पत्थरबाजी में घायल पूर्व जनपद सदस्य बालमुकुंद वर्मा उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना 23 मई को गुरुवार को शाम 6 बजे सिलपहरी में मेन रोड पर बदमाशों ने कार पर पथराव कर दिया। इसमें जांजगीर-चांपा जिले के पूर्व जनपद अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल ने बुधवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। अब इस मामले में हत्या की धारा जोड़ी जाएगी। जांजगीर-चांपा जिले के रेमंड परसदा निवासी बालमुकुंद वर्मा ट्रांपोर्टिंग का काम करते हैं।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime: जमीन को लेकर छिड़ा महाभारत, कोटवार ने 2 महिलाओं पर चढ़ा दिया टैक्टर…देखें VIDEO

गुरुवार 23 मई की रात 12.30 बजे बालमुकुंद वर्मा अपने पड़ोसी पूर्व जनपद अध्यक्ष रामचंद्र चंद्राकर और उनके परिवार के सदस्यों के साथ सिरगिट्टी सिलपहरी के पास पहुंचे थे। इस दौरान कार ₹मांक सीजी 11 बीई 4255 पर दो युवको ने पत्थरबाजी कर दी थी। पत्थरबाजी में रामचंद्र चंद्राकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वारदात के बाद आरोपी अपनी बाइक से सृजन फैक्टरी की ओर भाग निकले थे।
CG Crime News: बालमुकुंद वर्मा ने घायल को तोरवा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। 6 दिनों तक उपचार के बाद बुधवार को पूर्व जनपद अध्यक्ष रामचंद्र चंद्राकर की मौत हो गई। पूर्व जनपद अध्यक्ष के मौत की सूचना पर सिरगिट्टी पुलिस ने मामले में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस अधिकारियों की माने तो गिरफ्तार आरोपियों को हत्या के प्रयास में जेल भेजा गया है। घायल की मौत के बाद हत्या की धारा जोड़ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime: पत्थरबाजी में घायल पूर्व जनपद अध्यक्ष की मौत, पुलिस ने दो आरोपी को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो