scriptबोलेरो, स्कार्पियो सहित आधी रात को आधा दर्जन वाहनों के कांच टूटे…लोगों ने कहा मदिरा के कारण हुआ ऐसा, पढि़ए खबर | Glasses were broken of many vehicles | Patrika News
कोरबा

बोलेरो, स्कार्पियो सहित आधी रात को आधा दर्जन वाहनों के कांच टूटे…लोगों ने कहा मदिरा के कारण हुआ ऐसा, पढि़ए खबर

Anti social activity : समाजकंटकों ने कटघोरा के मोहलाइनभाठा में आधा दर्जन गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए हैं। घटना से स्थानीय लोगों में नाराजगी है। लोगों ने पुलिस से दोषी समाजकंटकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

कोरबाAug 12, 2019 / 06:57 pm

Vasudev Yadav

बोलेरो, स्कार्पियो सहित आधी रात को आधा दर्जन वाहनों के कांच टूटे...लोगों ने कहा मदिरा के कारण हुआ ऐसा, पढि़ए खबर

बोलेरो, स्कार्पियो सहित आधी रात को आधा दर्जन वाहनों के कांच टूटे…लोगों ने कहा मदिरा के कारण हुआ ऐसा, पढि़ए खबर

कोरबा. समाजकंटकों ने कटघोरा के मोहलाइनभाठा में आधा दर्जन गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए हैं। घटना से स्थानीय लोगों में नाराजगी है। लोगों ने पुलिस से दोषी समाजकंटकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। नगर पंचायत कटघोरा के मोहलाइनभाठा में दुर्गो पंडाल के पास स्थानीय लोग घर के बाहर अपनी चारपहियों को खड़ी करते हैं। रविवार की रात समाज कंटकों ने गाडिय़ों के शीशों को डंडे और पत्थर से मारकर तोड़ दिया। गाड़ी के आगे और पीछे दोनों साइड के शीशे तोड़े गए। सोमवार सुबह लोगों की नींद खुली।
घर के बाहर निकले तो गाडिय़ों का शीशें टूटे हुए थे। घर के खड़ी चारपहियों गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की सूचना पर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। सोमवार सुबह कटघोरा थाना पहुंचे। पुलिस से कार्रवाई की मांग। स्थानीय लोगों को आशंका है कि समाज कंटकों ने घटना को अंजाम दिया होगा। जेल रोड पर स्थित मिडिल स्कूल के पास देर रात तक समाज कंटकों का जमावड़ा लगा रहता है। शराब पीकर हंगामा करते हैं। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी। लोगों का कहना है कि पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।
Read more : पुत्र की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराने पिता पहुंचा था थाने… जहां हुआ कुछ ऐसा कि पैरों तले खिसक गई जमीन


कुछ घरों के दरवाजों को बाहर से किया बंद
घटना को अंजाम देने से पहले समाज कंटकों ने कुछ मकान के दरवाजों को बाहर से बंद कर दिया। ताकि लोग घरों से बाहर न निकल सके। स्थानीय निवासी कैशाल जायसवाल के मकान में घुसने की कोशिश की। तब परिवार के सदस्यों की नींद खुल गई। एक युवक सीढ़ी के रास्ते फरार हो गया।


केस दर्ज, सीसीटीवी से फुटेज खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ करने वालों के खिलाफ कटघोरा थाने में केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान के लिए मोहलाइनभाठा में कुछ घरों के बाहर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस को संदेह है कि घटना में स्थानीय शरारती तत्वों का हाथ होगा।

Home / Korba / बोलेरो, स्कार्पियो सहित आधी रात को आधा दर्जन वाहनों के कांच टूटे…लोगों ने कहा मदिरा के कारण हुआ ऐसा, पढि़ए खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो