scriptKorba Road Accident: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में 3 युवकों की मौत…मातम | Korba Road Accident: 3 youths died in road accident | Patrika News
कोरबा

Korba Road Accident: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में 3 युवकों की मौत…मातम

Korba Road Accident: कोरबा जिले में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है। गुरुवार की रात दीपका-पाली मार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई।

कोरबाJun 15, 2024 / 05:00 pm

Khyati Parihar

Korba Road Accident
Korba Road Accident: कोरबा जिले में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है। गुरुवार की रात दीपका-पाली मार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। हादसे के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है। दुर्घटना का कारण बेकाबू रफ्तार बताई जा रही है।
गुरुवार की रात एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक डूमरकछार के रास्ते दीपका की ओर जा रहे थे। रास्ते में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। सिर में गंभीर चोट लगने पर तीनों युवकों ने एक-एक कर दम तोड़ दिया। दुर्घटना गुरुवार की रात लगभग 10 बजे की बताई जा रही है।
बाइक सीजी-12बीएफ-9605 पर सवार होकर राजेश कुमार गोंड़ उम्र 21 वर्ष, बालकृष्ण गोंड़ 22 वर्ष और कमलेश सिंह गोंड़ 17 वर्ष डूमरकछार के रास्ते दीपका की ओर जा रहे थे। रास्ते में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे स्थित सेमहर के पेड़ से टकरा गई। तीनों युवक पेड़ पर गिरे, उनके सिर में गंभीर चोटें आई। मौके पर ही उनकी हालत नाजुक हो गई। दो युवकों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे ने अस्पताल में अंतिम सांस ली।
यह भी पढ़ें

Ban On Fishing In CG: मछली पकड़ने पर अब होगी जेल, सरकार ने 15 अगस्त तक लगाया प्रतिबंध…जानिए क्यों?

बताया जाता है कि तीनों युवक ग्राम पंचायत धौंराभाठा के आश्रित मोहल्ला गोकनाई के रहने वाले हैं। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से घायलों को पाली के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। परीक्षण कर डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार सुबह मृत युवकों की पहचान हुई। कानूनी कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंपा। हादसे का कारण बाइक की अत्यधिक रफ्तार बताई जा रही है।
रफ्तार अधिक होने के कारण बाइक चला रहा युवक डूमरकछार चौक के पास मोड़ पर नियंत्रण नहीं कर पाया और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। देर रात तक मृतकों की पहचान नहीं हुई। युवक काफी देर तक घर नहीं लौटे तो परिवार ने खोजबीन शुरू की तब उन्हें घटना की जानकारी मिली। अस्पताल पहुंचने पर परिवार के सदस्यों को तीनों युवकों की मृत्यु का पता चला। घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा है।

Korba Road Accident: वाहन कौन चला रहा था स्पष्ट नहीं

पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि वाहन तीनों युवकों में से कौन चला रहा था। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। आगे परिवार का बयान दर्ज किया जाएगा। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। अभी यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर कहां जा रहे थे। कोरबा जिले में बढ़ती सड़क दुर्घटना ने राहगीरों के साथ-साथ प्रशासन की भी चिंता बढ़ाई है। इसे नियंत्रित करने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है मगर यातायात नियमों की अनदेखी से हादसे हो रहे हैं।

Hindi News/ Korba / Korba Road Accident: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में 3 युवकों की मौत…मातम

ट्रेंडिंग वीडियो