scriptCG Crime News: कोरिया में मारपीट के बाद युवक की मौत, थाने के सामने शव रख परिजनों ने किया हंगामा…जानिए पूरा मामला | CG Crime News: Koria creates ruckus after youth's death | Patrika News
कोरीया

CG Crime News: कोरिया में मारपीट के बाद युवक की मौत, थाने के सामने शव रख परिजनों ने किया हंगामा…जानिए पूरा मामला

CG Crime News: सूरजपुर से बाराती बन ग्राम रनई आए युवक की मौत के बाद शव रखकर थाना के सामने जमकर हंगामा किया गया।

कोरीयाMay 14, 2024 / 04:00 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: सूरजपुर से बाराती बन ग्राम रनई आए युवक की मौत के बाद शव रखकर थाना के सामने जमकर हंगामा किया गया। इस दौरान कार्रवाई करने का आश्वासन मिलने के बाद परिवार मान गए और शव लेकर सूरजपुर चले गए।
जानकारी के अनुसार ग्राम मानपुर जिला सूरजपुर से 5 मार्च 2024 को ग्राम रनई बारात आई थी। जिसमें बाराती बनकर दिलकेश्वर साहू आया हुआ था। लेकिन युवक संदिग्ध हालत में सड़क किनारे बेहोश और जख्मी हालत में मिला था। मामले में युवक को आनन-फानन में अंबिकापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन कोमा में चले जाने के कारण रायपुर रेफर कर दिया गया। इस दौरान 11 मार्च को कोरिया एसपी को शिकायत सौंपी गई थी।
Chhattisgarh News: वहीं इलाज के दौरान 12 मई को रायपुर में युवक की मौत हो गई। मामले में आक्रोशित परिजन शव को रायपुर लेकर पहले सूरजपुर गांव पहुंचे, फिर शव को लेकर पटना थाना पहुंचे और सामने शव रखकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान परिजनों ने युवक की मौत के मामले में अपराध पंजीबद्ध करने और जांच कर कार्रवाई की मांग रखी। मामले में एसडीओपी सहित बड़े अधिकारी पटना पहुंचे। जहां आश्वासन के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त कर शव को लेकर अंतिम संस्कार करने सूरजपुर चले गए।
यह भी पढ़ें

CG Naxal News: छत्तीसगढ़ में 60 दिन में हुए तीन बड़े नक्सली मुठभेड़, 51 ढ़ेर, 300 ने छोड़ी हिंसा का राह

11 मार्च को एसपी कार्यालय को शिकायत मिली थी। युवक दिलकेश्वर साहू 5 मार्च को रिश्तेदार के बारात में रनई आए थे। उसी रात करीब 11 बजे घायल अवस्था में रोड किनारे मिला था। जिसकी परिजनों के मुताबिक रायपुर में मौत हो गई है। पहले मिली शिकायत के आधार पर बयान लिया गया। मामले में पीएम रिपोर्ट के लिए विशेष वाहक को रायपुर भेजा गया है। उसी के आधार पर कार्रवाई होगी। साथ ही परिवार को बताया गया है कि आज रिपोर्ट दर्ज कर रहे हैं।

Hindi News/ Koria / CG Crime News: कोरिया में मारपीट के बाद युवक की मौत, थाने के सामने शव रख परिजनों ने किया हंगामा…जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो