OMG: मोर को बचाने के प्रयास में कंट्रोल से बाहर हुई कार ट्रक से टकराई, 6 यात्री घायल

OMG: मोर को बचाने के प्रयास में कंट्रोल से बाहर हुई कार ट्रक से टकराई, 6 यात्री घायल

Zuber Khan | Publish: Aug, 10 2018 08:00:00 AM (IST) Kota, Rajasthan, India

बारां-झालावाड़ मेगा हाइवे स्थित चौकी गांव के मोड़ के पास बुधवार दोपहर को राष्ट्रीय पक्षी मोर को बचाने प्रयास में वैन चालक का संतुलन बिगडऩे से वैन सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

मोईकलां. बारां-झालावाड़ मेगा हाइवे स्थित चौकी गांव के मोड़ के पास बुधवार दोपहर को राष्ट्रीय पक्षी मोर को बचाने प्रयास में वैन चालक का संतुलन बिगडऩे से वैन सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में छह लोगों को हल्की चोट लगी है।

 

OMG: घर से लापता शिक्षक की मंदिर के पास मिली लाश, उठे कई सवाल

जानकारी के अनुसार करसोली गांव निवासी भूपेन्द्र यादव परिवार के साथ बोहत गांव जा रहे थे। तभी चौकी गांव के मोड़ के पास अचानक मोर वाहन के सामने आ गया। जिसे बचाने के प्रयास में चालक भूपेन्द्र का संतुलन बिगड़ गया। वैन अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में चालक भूपेन्द्र, उसकी मां नीनादेवी, जीतमल, सुरभि, नारायण व बालक नवीन चोटिल हो गए। गनीमत रही कि ट्रक की गति धीमी होने से कोई जानमाल का नुकसान नही हुआ। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पर ट्रक व वैन चालक के बीच समझाइश होने से के कारण कोई मामला दर्ज नही किया गया।

 

Big News: बच्चे को बचाया पर खुद को नहीं बचा सका युवक, पत्थरों से टकराया सिर, दर्दनाक मौत

बोलेरो की टक्कर से 6 घायल

इटावा. खातौली रोड नहर के पास एक बेकाबू बोलेरो ने मरीज को लेकर जा रहे ठेले को पीछे से टक्कर मार दी। इससे ठेला लेकर जा रहे छह जने घायल हो गए। घायलों को इटावा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां से एक जने की गंभीर हालत के कारण कोटा रैफ र किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

OMG: चचेरे भाईयों में खूनी संघर्ष, जमकर चले चाकू-तलवारें

जानकारी के अनुसार रात करीब नौ बजे खातौली रोड निवासी ओढ़ जाति के लोग सलीमा (60) की तबीयत खराब होने पर अस्पताल लेकर आ रहे थे। इसी दौरान खातौली की तरफ से तेज गति से आ रही बोलेरो जीप ने ठेले के साथ चल रहे परिजनों को टक्कर मार दी। इससे राकेश, सलीमा, गजरु, मिंटू, बॉबी व विक्रम आदि घायल हो गए। इनमें से राकेश को गंभीर हालत के कारण कोटा रैफ र किया गया है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned