OMG: देखिए, नागराज की पावर, सड़क पर आए तो पलट गया लोडिंग वाहन, 8 जने गंभीर घायल

OMG: देखिए, नागराज की पावर, सड़क पर आए तो पलट गया लोडिंग वाहन, 8 जने गंभीर घायल

Zuber Khan | Publish: Aug, 12 2018 07:00:00 AM (IST) Kota, Rajasthan, India

झालावाड़ मेगा हाइवे पर खैराली मोड़ के पास रोड पर सांप को बचाने के प्रयास में लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें 8 मजूदर घायल हो गए।

मोईकलां. बारां-झालावाड़ मेगा हाइवे पर खैराली मोड़ के पास रोड पर सांप को बचाने के प्रयास में लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें 8 मजूदर घायल हो गए, जिन्हें बारां के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

OMG: जामुन के पेड़ ने छीन ली हंसते-खेलते परिवार की खुशियां

जानकारी के अनुसार बूंदी निवासी ठेकेदार सुरेन्द्र कुमार लोडिंग वाहन में झालरापाटन से मजदूर लेकर कलमण्डा छोडऩे जा रहा था। खैराली घूम के पास रोड पर अचानक सांप आ गया, जिसे बचाने के प्रयास में चालक सुरेन्द्र का संतुलन बिगडऩे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में वाहन में सवार मजूदर काल्या उर्फ कालूलाल, रामस्वरूप, खेमाराम, बाबूलाल, मथुरालाल, रामभरोस व सतपाल सिंह सहित चालक घायल हो गए। जिन्हें बारां के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 

BIG NEWS: पत्नी की डिलीवरी के नाम पर लोगों से ऐंठ रहा था रुपए, महिला ने चप्पलों से धोया

बाइक फिसलने से तीन जने घायल

मोड़कस्टेशन. मोड़क बाइपास पर शनिवार रात बाइक फि सलने से तीन जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मोड़क पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर आई और प्राथमिक उपचार कराया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंडाना निवासी गिर्राज, संजय बैरवा, रिंकू हरिजन बाइक से मोड़क गांव से मंडाना जा रहे थे। रास्ते में मोड़क बाइपास पर बन्दा एनिकट के पास बाइक फि सलने से तीनों घायल हो गए। तीनों का मोड़क अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया है।

 

OMG: कोटा में जमीन के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चाकू, तलवारे और गंडासों से किया जानलेवा हमला, 7 जने गंभीर घायल

कार ने मारी बाइक को टक्कर, दो जने घायल
कापरेन . कोटा-दौसा मेगा हाइवे कोडक्या मोड़ पर कार व बाइक की टक्कर में दो जने घायल हो गए। थानाधिकारी वासुदेव चारण ने बताया कि लाखेरी की ओर जा रही कार ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक बोयाखोड़ा निवासी मुकुटबिहारी गुर्जर और सवार गोलू घायल हो गया। घायलों को समीप के लोगों ने निजी वाहन से कापरेन अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया। मौके से कार चालक फ रार हो गया। कार को जब्त कर लिया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned