scriptजो आजतक नहीं हो पाया..क्या होगा इस बार | Amit shah to visit kota for volunteer meet | Patrika News

जो आजतक नहीं हो पाया..क्या होगा इस बार

locationकोटाPublished: Sep 21, 2018 07:39:11 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

1993 के बाद कोई भी पार्टी लगातार दो बार सत्ता में वापसी नहीं कर पाई है।

kota news

जो आजतक नहीं हो पाया..क्या होगा इस बार

कोटा. राजस्थान का रण जीतने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनो ही अपने-अपने चुनावी रथ पर सवार है। दोनों पार्टियों के शीर्ष नेता प्रदेश में फोकस कर रहे है। शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की डूंगरपुर रैली के बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कोटा में कार्यकर्ताओं को चुनावी डोज देंगे।
बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सबसे बड़ी चुनौती प्रदेश में पिछले 25 साल से चले आ रहे ट्रेंड को बदलना है। गौरतलब है कि 1993 के बाद कोई भी पार्टी लगातार दो बार सत्ता में वापसी नहीं कर पाई है।
राजस्थान की यह महिला विधायक..अपनी ही पार्टी और सरकार से मांग रही न्याय

वॉलंटियर्स मीट में भाग लेंगे 15 हजार कार्यकर्ता
वाणिज्य महाविद्यालय के मैदान में शनिवार को होने वाली सोशल मीडिया वॉलंटियर्स मीट में भाजपा ने 15 हजार कार्यकर्ताओं के भाग लेने की बात कही है। तैयारियों का जायजा लेने गुरुवार को स्वायत्त शासन मंत्री श्रीचंद कृपलानी और पार्टी के पदाधिकारी कोटा पहुंचे। उन्होंने मैदान में जाकर बैठक व्यवस्था का जायजा लिया।
लगेगी नमो टी स्टॉल
सांसद ओम बिरला ने बताया कि आयोजन के लिए अब तक करीब 15 हजार से अधिक पंजीकरण हो चुके हैं। पार्टी का हर सोशल मीडियाकर्मी इसमें शामिल होगा। नमो टी स्टॉल भी लगाई
जाएगी, जहां लोग चाय का लुत्फ ले सकेंगे।
बड़ा पांडाल सजाया
कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने बताया कि मैदान में बड़ा वाटरप्रूफ पांडाल सजाया गया है। लोगों को ठीक से दिखाई दे इसके लिए 12 एलईडी की व्यवस्था की गई है। आठ ब्लॉक बनाए गए हैं, वाटर स्टॉल होगी। इस दौरान पार्टी आईटी सेल प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी, महापौर महेश विजय, यूआईटी अध्यक्ष आरके मेहता, शहर भाजपा अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय और देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह सहित कई पदाधिकारी साथ रहे।
पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों पर जानिए आमजन की राय…


प्रदेश संयोजक जोशी ने बैठक लेकर तैयारियों की समीक्षा की। शहर जिला आईटी विभाग और मंडल स्तर के पदाधिकारियों को दायित्व बांटे। जोशी के नेतृत्व में कोटा के विभिन्न निजी महाविद्यालयों में संपर्क भी किया गया। युवाओं को कार्यक्रम के रजिस्टे्रशन से संबंधित जानकारी दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो