scriptOMG: कोटा में पतंग क्या कटी कि सिर फट गए, दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दहशत में लोग | Bloody conflicts of two side in kota. kota Hindi news | Patrika News
कोटा

OMG: कोटा में पतंग क्या कटी कि सिर फट गए, दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दहशत में लोग

कोटा में पतंग कटने पर एक पक्ष ने बस्ती में जमकर उत्पात मचाया और वहां खड़ी गाडिय़ों में तोड़ फोड़कर घरों में पत्थर फैंके। घटना में तीन-चार युवकों के चोटें आई हैं।

कोटाJan 15, 2019 / 01:34 am

​Zuber Khan

crime news

OMG: कोटा में पतंग क्या कटी कि सिर फट गए, दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दहशत में लोग

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र स्थित दुर्गा नगर बस्ती में पतंग उड़ाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने बस्ती में जमकर उत्पात मचाया और वहां खड़ी गाडिय़ों में तोड़ फोड़कर घरों में पत्थर फैंके। इस घटना में तीन-चार युवकों के चोटें आई हैं। एक युवक के सिर में गम्भीर चोट लगने से उसे न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है।
BIG NEWS: भरत सिंह की चेतावनी, मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री को बताओ, लोकसभा जीतना है तो इन्हें कोटा से भगाओ

दुर्गा बस्ती निवासी दिलीप बंगाली ने बताया कि उसका ***** प्रकाश मंडल अपने 10-15 दोस्तों के साथ मकान की छत पर पतंग उड़ा रहा था। इसी दौरान पतंग कटने को लेकर कुछ लोगों से झगड़ा हो गया। इसके कुछ देर बाद आधा दर्जन से अधिक लोग आए और बस्ती में उत्पात मचाना शुरू कर दिया। बदमाशों ने बस्ती में खड़ी एक कार के शीशे तोड़ दिए और बाइक में तोडफ़ोड़ कर दी।
Makar Sankranti Special: आखिर मकर संक्रांति पर क्यों उड़ाई जाती है पतंग, पढि़ए खास रिपोर्ट

मारपीट में प्रकाश मंडल (17) के सिर में चोट लगने पर उसे न्यू मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया है। इधर, प्रकाश मंडल के जीजा दिलीप का कहना है कि प्रकाश के सिर में कैंची मारी गई थी। जबकि पुलिस ने बताया कि पूछताछ में कैंची या चाकू मारने जैसी कोई बात सामने नहीं आई। इस मामले में एक पक्ष की ओर से प्रकाश मंडल व दूसरे पक्ष की ओर से सरताज अली ने थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें

मजिस्ट्रेट के घर में घुसकर काट ले गए चंदन के पेड़, 12 दिन बाद भी सुराग नहीं लगा सकी कोटा पुलि‍स



दोनों पक्षों की ओर से मारपीट का क्रॉस केस दर्ज करवाया है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हथियारों से मारपीट की कोई जानकारी नहीं है।

रणजीत, हैड कांस्टेबल, जवाहर नगर थाना।

Home / Kota / OMG: कोटा में पतंग क्या कटी कि सिर फट गए, दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दहशत में लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो