रात को खाना खाकर सोए बच्चों को सांप ने डसा, सुबह इकलौते भाई की मौत, बहन डीप कोमा में, परिवार में मचा कोहराम

रात को खाना खाकर सोए बच्चों को सांप ने डसा, सुबह इकलौते भाई की मौत, बहन डीप कोमा में, परिवार में मचा कोहराम

Zuber Khan | Updated: 22 Jul 2019, 03:02:49 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

Snake Bite, Children death: कोटा के नयागांव में घर पर भाई-बहन को सांप ने डस लिया। भाई की मौत हो गई और बहन डीप कोमा में चली गई।

 

 

कोटा. नयागांव में रविवार को घर पर भाई-बहन को सांप ( Snake Bite ) ने डस लिया। दोनों को अचेतावस्था में जेकेलोन अस्पताल ( JK Lone Hospital ) ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान भाई की मौत हो गई ( Children Death ) और बहन डीप कोमा में चली गई। उसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Special Story: सांप का जहर 'मौत' नहीं 'जिंदगी' भी देगा, कैसे पढि़ए खास खबर...

गजेन्द्र प्रजापति ने बताया कि उनका भांजा नयागांव निवासी यतीश (7) व भांजी दिव्यांशी (8) घर पर सो रहे थे। रविवार सुबह दूध पीने के लिए उन्हें उठाया तो उनके पैर दर्द, जी घबराने लगा, पसीना आने लगा। फिर दोनों अचेत हो गए। परिजन उन्हें सुबह 8 बजे जेके लोन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां आधे घंटे बाद ही उपचार के दौरान यतीश ने दम तोड़ दिया। उसके बाद दिव्यांशी के मुंह से लगातार झाग आने लगे। पलकें बंद होने लगी। परिजन उसे लेकर तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में पहुंचे। यहां उसका इलाज शुरू किया। चिकित्सक ने बताया कि सर्पदंश से दिव्यांशी डीप कोमा में चली गई।

BIG News: हाड़ौती के सबसे बड़े जेके लोन अस्पताल में रोजाना 30 से 40 नवजात बच्चों की जान खतरे में...

घर का चिराग बुझा

सर्पदंश से नयागांव निवासी ओमप्रकाश प्रजापति के घर का चिराग बुझ गया। यतीश उनका इकलौता बेटा था। उनकी बड़ी पुत्री दिव्यांशी है। वह निजी अस्पताल में जीवन के लिए मौत से संघर्ष कर रही है। यतीश व दिव्यांशी पहले निजी स्कूल में पढ़ते थे। इसी साल दोनों को नयागांव के सरकारी स्कूलों में दाखिला करवाया था। यतीश दूसरी कक्षा का छात्र था, जबकि दिव्यांशी चौथी कक्षा की छात्रा है।

 

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned