scriptBIG NEWS: झालावाड़ में बरपा कहर, कहीं आग लगाई तो कहीं काट दी गर्दन | chinese manja Accident: peoples Neck Cut From Chinese Manja. jhalawar | Patrika News

BIG NEWS: झालावाड़ में बरपा कहर, कहीं आग लगाई तो कहीं काट दी गर्दन

locationकोटाPublished: Jan 15, 2019 12:26:43 am

Submitted by:

​Zuber Khan

सोमवार का दिन झालावाड़ के लिए काफी दर्दभरा रहा। यहां कई घरों में आग लग गई तो किसी की गर्दन कट गई। यहां तक की नन्हें परिंदे भी इनसे नहीं बच सके।

chinese manja Accident

BIG NEWS: झालावाड़ में बरपा कहर, कहीं आग लगाई तो कहीं काट दी गर्दन

झालावाड़. मकर संकांति पर पतंग प्रेमियों ने उच्चतम न्यायालय के मांझे पर रोक लगाने के निर्देशों की जमकर धज्जियां उड़ाई। इसका नजीता यह रहा है कि कई लोगों की जान पर बन आई है। जिले में कुछ लोग घायल हुए है। यह वह है जो चिकित्सालय पहुंचे है। कई बेजुबान परिंदे भी घायल हुए हैं। राजकीय एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती झालावाड़ संजय कॉलोनी निवासी सतीश कश्यप झालरापाटन से काम कर बाइक से अपने घर लौट रहा था।
OMG: तांत्रिक ने कब्र खोदकर दफनाया, लोगों ने देखा तो फैल गई दहशत

शाम करीब पांच बजे राजकीय पशु चिकित्सालय के निकट अचानक उसके सामने पतंग की डोर आ गई और गर्दन से लिपटती चली गई उसने हाथ से हटाया चाहा तो हाथ की अगुंलियां में भी कट लग गए। चायनीज मांझे से उसकी गर्दन भी कट गई जिससे जख्म हो गया। झालरापाटन अखाड़ा गली निवासी परमानंद कुण्डवाल का पुत्र यश कुण्डवाल सोमवार शाम को अपने घर की छत पर पंतग उड़ा रहा था। उसी समय कट कर आ रही पंतग उसकी छत से होकर निकल रही थी जिसकी डोर को वह हटाने लगा तभी पंतग उड़ा रहे अन्य युवक ने यह डोर खिंची जिससे उसके हाथ की 4 अंगुलिया कट गई। राजकीय सैटेलाइट चिकित्सालय में ले जाकर उसका उपचार कराया।
BIG NEWS: लाठियां लेकर बजरी माफिया के पीछे पड़े ग्रामीण, दूर-दूर तक दौड़ाया

झालरापाटन. भवानीमंडी मार्ग स्थित वसुंधरा कालोनी में गैस गोदाम के पास सोमवार दोपहर को पतंगबाजी दौरान बिजली की लाइन के तार आपस में चिपक जाने से अचानक हाई वॉल्टेज हो गए। इससे एक मकान में आग लग गई और एक दर्जन टेलीविजन सेट व अन्य बिजली उपकरण जल गए। मकर संक्रांति पर सोमवार दोपहर को वसुंधरा कालोनी में बच्चे पतंग उड़ा रहे थे तभी एक पतंग बिजली के तारों में फंस गई। जिसे निकालने के लिए डोर खींचने से लाइन के दो तार आपस में चिपक गए जिससे अचानक हाई वॉल्टेज हो गए और धमाके की आवाजों के साथ ही स्पार्किंग होकर गुलाम हुसैन के घर में आग लग गई जिससे धू-धू कर टेलीविजन व अन्य बिजली के उपकरण जल गए।
BIG Politics: 15 लाख भूल उल्टे कांग्रेस से 2 लाख मांग रही भाजपा

घर से धुंआ निकलता देख आस पास के लोग भी यहां एकत्र हो गए और इस घटना से मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। आस पास के लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। इसके अलावा भी अनोक भाई, हजारी लाल, इरशाद भाई, सुरेश कुमार, प्रभुलाल सहित एक दर्जन से भी अधिक लोगों के घरों में टेलीविजन, मोबाइल, पंखे, कूलर, ट्यूबलाइटें, बल्ब व अन्य बिजली के उपकरण फुंक गए। सूचना मिलने पर विद्युत निगम के कनिष्ठ अभियंता सुनील महावर ने बिजली बंद करवाई।
BIG NEWS: अणु शक्ति आरएपीपी में तेज धमाके के साथ फटा हाइड्रोजन गैस का गुब्बारा, मची भगदड़, लोग झुलसे


चायनीज मांझे सहित एक व्यापारी गिरफ्तार
भवानीमडी. पुलिस ने चायनीज मांझे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक दुकानदार को गिरफ्तार कर 10 रोल बरामद किए। पुलिस ने बताया कि गणेश मंदिर के पास मध्यप्रदेश के भानपुरा निवासी उमेश राठौर पुत्र रमेश चंद तेली को प्रतिबंधित चायनीज मांझा बेचते हुए गिरफ्तार कर उसके पास से 10 चाइनीज मांझे के रोल बरामद किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो