scriptBig Breaking : राहुल की रैली में होगा प्रत्याशी का ऐलान, भीड़ तय करेगी टिकट, वर्ना कट सकता है दिग्गज का नाम.. | congress may declare candiadte before rahul rally in bundi seat | Patrika News

Big Breaking : राहुल की रैली में होगा प्रत्याशी का ऐलान, भीड़ तय करेगी टिकट, वर्ना कट सकता है दिग्गज का नाम..

locationकोटाPublished: Mar 25, 2019 08:57:04 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

नए नाम के साथ चौंका सकती है पार्टी

kota news

Big Breaking : राहुल की रैली में होगा प्रत्याशी का ऐलान, भीड़ तय करेगी टिकट, वर्ना कट सकता है दिग्गज का नाम..

कोटा. लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के ऐलान में हो रही देरी से पार्टी को नुकसान न हो इसके लिए कांग्रेस ने नया दांव खेला है। सूत्रों के मुताबिक राहुल के प्रदेश दौरे पर बूंदी में प्रस्तावित रैली के दौरान कांग्रेस कोटा-बूंदी संसदीय सीट से प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर सबको चौंका सकती है। गौरतलब है कि प्रदेश में राहुल के दौरे और प्रत्याशी तय न होने की स्थिति में पार्टी की किरकिरी हो रही थी लेकिन अब नए प्रयोग से पार्टी इसे कार्यकर्ताओं में जोश भरने के तौर पर देख रही है।
भीड़ होगी उम्मीदवार के चयन का पैमाना!
राहुल के दौरे से पहले यह कयास लगाए जा रहे है कि अगर संभावित उम्मीदवार उम्मीद के मुताबिक भीड़ जुटाने में कामयाब नही रहते है तो ऐसी स्थिति में पार्टी किसी युवा को मौका दे सकती है। गौरतलब है कि पूर्व सांसद और पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा का नाम बतौर कांग्रेस प्रत्याशी सबसे आगे चल रहा है लेकिन कुछ विशेष परिस्थितियों में मीणा का नाम कट सकता है। ऐसे में पार्टी खेल मंत्री और बूंदी जिले की ही हिंडौली सीट से विधायक अशोक चांदना पर दांव खेल सकती है।
कोटा से 50बसों से पहुंचेंगे कार्यकर्ता
कांग्रेस अध्यक्ष के बूंदी दौरे को लेकर हाडौती में कांग्रेसी उत्साहित है। सोमवार को राहुल गांधी की आमसभा को सफल बनाने के लिए कांग्रेसी पदाधिकारियो ने बैठक ली और कार्यकर्ताओ को जिम्मेदारियां सौपी। नदी पार क्षेत्र में नगर निगम नेता प्रतिपक्ष अनिल सुवालका और ब्लॉक अध्यक्ष राजीव आचार्य ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओ की बैठक ली और बड़ी संख्या में बूंदी पहुंचने का आह्वान किया। सुवालका के अनुसार यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के निर्देश पर 50 से अधिक बसो और निजी वाहनो के माध्यम से हजारो की संख्या में लोग बूंदी पहुंचेंगे और आमसभा को सफल बनाऐंगे।
इधर भाजपा प्रत्याशी ने दे दिया खुला चैलेंज

कांग्रेस में टिकट के इंतजार के उलट भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने जनसंपर्क शुरू कर दिया है। उन्होंने सोमवार को सुल्तानपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के पास न तो सांसद का उम्मीदवार है और न ही पीएम पद का। जबकि, भाजपा के पास ऐसा पीएम है, जिसने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया। प्रदेश में कांगे्रस सरकार बने करीब ढाई माह हो गए लेकिन क्षेत्र के दोनों विधायकों ने एक भी उपलब्धि भरा काम किया तो बताएं। यदि हम गलत हुए तो भाजपा की ओर से जनता के बीच वोट मांगने ही नही आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो