scriptछावनी, जवाहर नगर क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया | Corona live update : curfew imposed in 2 area in kota | Patrika News
कोटा

छावनी, जवाहर नगर क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया

कैथूनीपोल व गुमानपुरा थाना क्षेत्र के कुछ भाग से 7 जून से कफ्र्यू हटाने के आदेश दिए।

कोटाJun 07, 2020 / 03:28 am

shailendra tiwari

COVID-19 : 19 family members found in Corona positive at gwalior

COVID-19 : दिल्ली से आया युवक होम क्वारेंटाइन में नहीं रहा, परिवार के 19 लोग संक्रमित

कोटा. कोरोना के चलते जिला मजिस्ट्रेट ओम कसेरा ने शनिवार को गुमानपुरा थाना क्षेत्र में कोलियों के मंदिर के पीछे छावनी को केन्द्र बिन्दु मानते हुए व जवाहर नगर थाना क्षेत्र में घोड़ा बस्ती में 20 जून तक कफ्र्यू लगाया है।
वहीं जिला मजिस्ट्रेट ने किशोरपुरा में लगे कफ्र्यू को विभिन्न अधिकारियों की रिपोर्ट पर बकरामंडी को मध्यबिन्दु मानते हुए 100 मीटर की परिधि क्षेत्र को छोड़ते हुए व कैथूनीपोल व गुमानपुरा थाना क्षेत्र के कुछ भाग से 7 जून से कफ्र्यू हटाने के आदेश दिए।
कोरोना काल के पहले समारोह में उमड़ी भीड़

बारां. शहर के प्रताप चौक पर शनिवार शाम शुभ मुहूर्त में महाराणा प्रताप की नई घुड़सवार व आकर्षक प्रतिमा का विधिवत लोकार्पण किया गया। इस दौरान उमड़ी भीड़ ने समूचे शहर को चौंका दिया। पूरे कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रही। सैकड़ों की संख्या में लोगों की कार्यक्रम में मौजूदगी रही। कार्यक्रम का लाइव प्रसारण भी किया गया। नई प्रतिमा का लोकार्पण विधायक पानाचन्द मेघवाल मुख्य आतिथ्य व नगर परिषद के सभापति कमल राठौर की अध्यक्षता में हुआ। महाराणा की प्रतिमा की पूजा अर्चना कर तिलक लगाकर फीता काटकर लोकार्पण किया।

मंत्री भाया नहीं पहुंचे

नगर परिषद की ओर से इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया को भी आमंत्रित किया था, लेकिन वे कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

Home / Kota / छावनी, जवाहर नगर क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो