scriptहोली पर बहा खून: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवारें, कुल्हाड़ी और गंडासे से किए ताबड़तोड़ वार, 8 की हालत नाजुक | Deathly Attack in two sides, 9 people seriously injured kota rajasthan | Patrika News

होली पर बहा खून: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवारें, कुल्हाड़ी और गंडासे से किए ताबड़तोड़ वार, 8 की हालत नाजुक

locationकोटाPublished: Mar 22, 2019 02:46:13 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

सुल्तानपुर के अमरपुरा गांव में गुरुवार को धुलण्डी के दिन दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से एक-दूसरे पर तलवारें, गंडासे, कुल्हाड़ी और लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए।

Deathly Attack in two sides

होली पर बहा खून: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवारें, कुल्हाड़ी और गंडासे से किए ताबड़तोड़ वार, 8 की हालत नाजुक

सुल्तानपुर. कस्बे के अमरपुरा गांव में गुरुवार को धुलण्डी के दिन दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से एक-दूसरे पर तलवारें, गंडासे, कुल्हाड़ी और लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए। संघर्ष में दोनों परिवारों में एक बालिका समेत 9 जने घायल हो गए। जिसमें से 8 जनों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें सुल्तानपुर अस्पताल से कोटा रैफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव: टिकट मिलते ही बिरला ने कह दी ऐसी बात, कोटा से बूंदी तक जश्न में डूबे लोग

जानकारी के अनुसार अमरपुरा गांव में मेघवाल समाज के दो पक्षों में किसी बात को लेकर काफी दिनों से रंजिश चल रही थी। धुलण्डी के दिन दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सुल्तानपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर 8 को गंभीरावस्था में कोटा रैफर किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Ajab Gajab : कोटा में यहां गधे पर निकलती है दूल्हे की बारात, सिर पर सजता है झाडू की टोकरी का सेहरा

यह हुए घायल
खूनी संघर्ष में एक पक्ष के मुकेश पुत्र बाबूलाल मेघवाल (45), सचिन पुत्र शोभागमल (25), मुकुट बिहारी पुत्र बाबूलाल (35), खुशबू पुत्री मुकेश (19) तथा दूसरे पक्ष के राहुल पुत्र राकेश (20), राकेश पुत्र रामनारायण (42), सूरजमल पुत्र बजरंग लाल (70), घनश्याम पुत्र रामदेव (42), बृजेश पुत्र सूरजमल (24) घायल हो गए। इनमें से खुशबू को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया और शेष 8 जनों को गम्भीर घायल होने पर कोटा रैफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने रातों-रात अवैध बजरी से बनवा डाली जेल, दिलावर पहुंचे तो मचा हड़कम्प, 5 घंटे थाने में हंगामा

दोनों पक्षों के लिए बयान
मामले को लेकर एक पक्ष के राहुल पुत्र राकेश ने पर्चा बयान में शोभागमल, मुकुट बिहारी, सचिन व मुकेश पर प्राणघातक हमले का आरोप लगाया तो वहीं दूसरे पक्ष के सचिन पुत्र शोभागमल द्वारा राहुल, राकेश, घनश्याम व ब्रजेश पर प्राणघातक हमले का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस ने पर्चा बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो