बुजुर्ग महिला के पर्स में था ये कीमती सामान, भनक लगते ही पर्स ले उड़ा चाेर

बुजुर्ग महिला के पर्स में था ये कीमती सामान, भनक लगते ही पर्स ले उड़ा चाेर

ritu shrivastav | Publish: Dec, 07 2017 01:24:28 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

देहरादून ट्रेन के एसी कोच में चुराया बुजुर्ग महिला का पर्स, एक हजार डॉलर व जेवरात रखे थे पर्स में

कोटा . ट्रेनों में यात्रियों के सामान व पर्स की चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही। राजधानी के बाद अब देहरादून ट्रेन के एसी कोच से चोर मंगलवार देर रात कोटा की बुजुर्ग महिला का पर्स चोरी कर ले गए। उसमें एक हजार डॉलर समेत जेवरात व अन्य दस्तावेज थे। तलवंडी निवासी विनीत मोहबिया ने बताया कि उनकी मां विभा महोबिया मामा कपिल माथुर के साथ कोटा आने के लिए मंगलवार रात निजामुददीन से देहरादून ट्रेन में बैठी थी।

Read More: 720 बच्चाें की मौत से अाहत है पूरा कोटा, हिसाब दें अस्पताल और प्रशासन

ट्रेन से कूदकर भागा चोर

ट्रेन के द्वितीय शयनयान के ए-1 कोच में दोनों 37 व 45 नम्बर की सीट पर सफर कर रहे थे। रात करीब एक बजे जब वे सो रही थी। उनका पर्स पैरों की तरफ कम्बल के नीचे रखा हुआ था। कोछी व मथुरा के बीच एक व्यक्ति ट्रेन में आया। उनके पास से पर्स उठाया और भाग गया। उनकी मां ने शोर मचाया तो वह व्यक्ति ट्रेन से कूदकर भाग गया। मामा ने ट्रेन में टीसी व जीआरपी स्टाफ को शिकायत की, लेकिन तब तक बदमाश जा चुका था। इसके बाद जीआरपी स्टाफ उनके साथ कोटा आया। यहां आने पर उन्होंने जीआरपी कोटा थाने में रिपोर्ट दी। पर्स में एक हजार डॉलर (68 हजार रुपए), 5 हजार नकद, सोने की तीन चेन, कानों के टॉप्स, पासपोर्ट व वीजा था। इधर जीआरपी का कहना है कि यह घटना कोछी व मथुरा के बीच हुई है। इस मामले में यहां से जीरो नम्बर की एफआईआर काटकर मथुरा भेज दी है।

Read More: विशेष डिजाइन के ठेलों में निगम भुला कवर लगाना

नर्सिंग छात्रा ने लगाया मकान मालिक पर छेड़छाड़ का आरोप

विज्ञान नगर थाना क्षेत्र निवासी एक नर्सिंग छात्रा ने सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उप निरीक्षक अब्दुल रशीद ने बताया कि नर्सिंग प्रथम वर्ष की 19 वर्षीय छात्रा ने अपने पिता के साथ आकर रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि वह जोधराज मीणा झालावाड के चौमहला के सरकारी स्कूल में प्रिंसीपल हैं। वह उनकेमकान में किराए से रहती है। दो दिन पहले मकान मालकिन किसी काम से गई थी। वह प्रिंसीपल को खाना खिलाने के लिए कह गई थी। वह जैसे ही उनके कमरे में खाना देने गई तो उन्होंने उससे छेड़छाड़ की। वह बचकर बाहर भागी और अपने भाई को बताया। पुलिस ने बताया कि छात्रा की रिपोर्ट पर प्रिंसीपल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned