scriptकोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने यमराज पहुंचे एमबीएस अस्पताल | Exhibition held in the outdoor of MBS Hospital in Nayapura kota | Patrika News

कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने यमराज पहुंचे एमबीएस अस्पताल

locationकोटाPublished: May 03, 2020 08:17:42 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा शहर कोरोना संक्रमण का हॉट स्पॉट बन चुका है। इसके बावजूद लोग लॉकडाउन की पालना नहीं कर रहे है। एमबीेस अस्पताल प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नयापुरा स्थित एमबीएस अस्पताल के आऊटडोर में पुतलों की प्रदर्शनी लगाई गई।

एमबीएस अस्पताल के आउटडोर में लगाई प्रदर्शनी

कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक करने के लिए अस्पताल में पुतलों की लगाई प्रदर्शनी

कोटा. कोटा शहर कोरोना संक्रमण का हॉट स्पॉट बन चुका है। इसके बावजूद लोग लॉकडाउन की पालना नहीं कर रहे है। एमबीेस अस्पताल प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नयापुरा स्थित एमबीएस अस्पताल के आऊटडोर में पुतलों की प्रदर्शनी लगाई गई।
ऑटो चालकों की मनमानी, कोचिंग विद्यार्थियों से वसूला मनमाना किया


आउटडोर में लगाई प्रदर्शनी में एक झौंपड़ी से युवक बाहर निकलता दिखाई दे रहा उसी के सामने भैसे पर बैठा यमराज उसे यह समझाने का प्रयास कर रहा है कि बाहर निकला तो मै तुझे यहां से ले चलूगा। इसी तरह चिकित्सा कर्मियों व पुलिस जवानों के पुतले भी लोगों को घरों में रहे और सुरक्षित रहे का संदेश दे रहे है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि लॉकडाउन की पालना के लिए प्रशासन और पुलिस दिनरात लगी हुई है बावजूद लोग इसकी पालना नहीं कर रहे। इसी को ध्यान में रखकर अस्पताल के आउटडोर में आने वाला हर मरीज इन पुतलों द्वारा दिए जा रहे संदेशों को देखकर लॉकडाउन के दौरान घर में रहने के लिए जागरूक हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो