कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने यमराज पहुंचे एमबीएस अस्पताल

कोटा शहर कोरोना संक्रमण का हॉट स्पॉट बन चुका है। इसके बावजूद लोग लॉकडाउन की पालना नहीं कर रहे है। एमबीेस अस्पताल प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नयापुरा स्थित एमबीएस अस्पताल के आऊटडोर में पुतलों की प्रदर्शनी लगाई गई।

By: Haboo Lal Sharma

Updated: 03 May 2020, 08:17 PM IST

कोटा. कोटा शहर कोरोना संक्रमण का हॉट स्पॉट बन चुका है। इसके बावजूद लोग लॉकडाउन की पालना नहीं कर रहे है। एमबीेस अस्पताल प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नयापुरा स्थित एमबीएस अस्पताल के आऊटडोर में पुतलों की प्रदर्शनी लगाई गई।

ऑटो चालकों की मनमानी, कोचिंग विद्यार्थियों से वसूला मनमाना किया


आउटडोर में लगाई प्रदर्शनी में एक झौंपड़ी से युवक बाहर निकलता दिखाई दे रहा उसी के सामने भैसे पर बैठा यमराज उसे यह समझाने का प्रयास कर रहा है कि बाहर निकला तो मै तुझे यहां से ले चलूगा। इसी तरह चिकित्सा कर्मियों व पुलिस जवानों के पुतले भी लोगों को घरों में रहे और सुरक्षित रहे का संदेश दे रहे है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि लॉकडाउन की पालना के लिए प्रशासन और पुलिस दिनरात लगी हुई है बावजूद लोग इसकी पालना नहीं कर रहे। इसी को ध्यान में रखकर अस्पताल के आउटडोर में आने वाला हर मरीज इन पुतलों द्वारा दिए जा रहे संदेशों को देखकर लॉकडाउन के दौरान घर में रहने के लिए जागरूक हो रहा है।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned