scriptपूर्व सरपंच को ब्लैकमेल कर रही थी महिला अधिकारी, फांसी लगाकर दी जान | former Sarpanch committed suicide in baran | Patrika News

पूर्व सरपंच को ब्लैकमेल कर रही थी महिला अधिकारी, फांसी लगाकर दी जान

locationकोटाPublished: Oct 04, 2017 07:13:59 am

Submitted by:

​Vineet singh

बारां के पूर्व सरपंच और किसान नेता ने अपने फार्म हाउस पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक महिला अधिकारी उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी।

suicide in baran, suicide in kota, Sarpanch committed suicide, crime in baran, crime in rajasthan, rajasthan patrika, Kota Patrika, Patrika news, baran news

former Sarpanch committed suicide in baran

बारां के किसान नेता व ढोटी निवासी पूर्व सरपंच हरदयाल मीणा ने मंगलवार को फोरलेन हाइवे पर गजनपुरा के समीप स्थित फार्म हाउस में आत्महत्या कर ली। मौके पर मिले सुसाइड नोट में एक महिला न्यायिक अधिकारी पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू की है।
यह भी पढ़ें

सेना के अफसर करते थे प्रताड़ित, मृतक जवान के परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग


मारकर लटकाने का आरोप

मृतक के भाई रामगोपाल मीणा ने पुलिस को दी लिखित रिपोर्ट में कहा कि हरदयाल को फार्म हाउस पर मारकर लटका दिया। उसका शव छत के कड़े से बंधे बिजली के तार से लटका हुआ था। उसकी टी-शर्ट भी पलंग पर पड़ी थी।
यह भी पढ़ें

सत्ता के नशे में चूर है सरकारः

सचिन पायलट

सुसाइड नोट में यह लिखा

एसआई भंवरसिंह राणावत ने बताया कि सुसाइड नोट पर हरदयाल के हस्ताक्षर हैं। उसने परिजनों को सज्जन व सीधा बताते हुए लिखा है कि आत्महत्या इसलिए कर रहा हूं कि एक महिला 10 वर्षों से मुझे ब्लैकमेल कर रही है तथा मुझसे पैसे वसूल करती आ रही है। सुसाइड नोट में महिला का नाम पता व मोबाइल नम्बर भी लिखा हुआ है तथा महिला पर 376 में फंसाने की धमकी देने व 50,000 रुपए की मांग करने की जानकारी दी गई है। सुसाइड में जिस महिला का नाम है वो न्यायिक सेवा में है, जबकि दूसरा आरोपित वकील है।
यह भी पढ़ें

16 कलाओं से परिपूर्ण होगा शरद पूर्णिमा का चांद, सर्वार्थ सिद्धी

योग से बरसेगा अमृत

कमरे में मृत मिले सहायक अभियंता

झालरापाटन में विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता अरुण कुमार मंगा का मंगलवार सुबह सरकारी आवास पर मृत मिले। झालावाड़ खण्डिया पावर हाउस स्थित सरकारी आवास पर सहायक अभियंता अकेले ही रहते थे। सुबह 9.30 बजे कार चालक उन्हें लेने के लिए घर गया, जहां आवाजें देने के बाद भी गेट नहीं खोला। चालक ने धक्का लगाकर गेट खोला तो कमरे में सहायक अभियंता बेसुध पड़े थे। उसने आसपास कार्यरत कर्मचारियों को बुलाया और उन्हें तत्काल चिकित्सालय लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। भरतपुर निवासी मंगा की पत्नी कोटा रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो