scriptकोटा के हाईटेक चोर, देखिए, पलभर में तीन लाख का माल उड़ाया फिर बैंक बैलेंस पर कर दिया हाथ साफ | gold-silver jewelery theft From House at kota | Patrika News

कोटा के हाईटेक चोर, देखिए, पलभर में तीन लाख का माल उड़ाया फिर बैंक बैलेंस पर कर दिया हाथ साफ

locationकोटाPublished: Sep 07, 2018 12:35:54 am

Submitted by:

​Zuber Khan

सूने मकान का ताला तोड़कर आभूषण व नकदी सहित तीन लाख के माल पर हाथ साफ करने वाले चोर गिरोह के सदस्यों ने मकान के अंदर मिले एटीएम भी उड़ा लिए थे।

रामगंजमंडी. राजस्थान ऑयल मिल में एक सूने मकान का ताला तोड़कर आभूषण व नकदी सहित तीन लाख के माल पर हाथ साफ करने वाले चोर गिरोह के सदस्यों ने मकान के अंदर मिले एटीएम भी उड़ा लिए थे। एटीएम चोरी का पता तब चला जब मकान मालिक के खाते से रकम निकालने का मोबाइल पर मैसेज आया। चोरों ने करीब एक लाख तेरह हजार की रकम एटीएम से निकाल ली। एटीएम से रकम निकालने की जानकारी मिलने पर मकान मालिक ने गुरुवार को मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है।
Big News: बच्चे को बचाया पर खुद को नहीं बचा सका युवक, पत्थरों से टकराया सिर, दर्दनाक मौत

मकान मालिक राजेन्द्र चौरसिया ने बताया कि वे परिवार सहित यात्रा पर गए थे। 3 सितम्बर को सुबह उन्हें पड़ोसियों से घर में चोरी होने की सूचना मिली। इस पर वे यात्रा रद्द कर 4 सितम्बर को घर पहुंचे। घर में जांचने पर अलमारी में एक लाख 8 हजार की नकदी व 2 लाख के सोने के आभूषण गायब मिले। इस पर उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई।
OMG: रावतभाटा की कॉलोनी में घुसा सियार, लोग जान बचाकर भागे

मैसेज आया तो उड़े होश

गुरुवार सुबह 8 बजे मोबाइल पर एटीएम से 25 हजार की राशि निकालने का मैसेज आया तो वे हतप्रभ रह गए। अलमारी में एटीएम कार्ड देखा तो गायब मिला। उसने मोबाइल से आए सारे संदेश खंगाले तो पता लगा कि चार दिन में प्रतिदिन उसके खाते से ए टीएम से राशि निकाली जा रही है। पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से चार दिन मे चोर एक लाख व एचडीएफसी के एटी एम से 13 हजार की राशि निकाल चुके हैं। चौरसिया ने इस मामले में लिखित शिकायत पुलिस थाने में दी। बैंक में जाकर एटीएम ब्लाक कराए।

प्रतिदिन सुबह निकली राशि

चौरसिया ने बताया कि उसके एटीएम कार्ड से चोरी होने के कुछ घंटे के अंतराल में पहली बार एटीएम से 25 हजार की राशि निकाली गई। रोजाना निर्धारित समय पर यह रकम निकाली जाती रही।
यह भी पढ़ें

संभलकर चलिए, कहीं मंजिल की जगह अस्पताल न पहुंचा दे यह रास्ता



प्रकरण दर्ज जांच जारी

राजस्थान मिल में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच व चोरों की तलाश जारी है। चोरों का पता लगाने का पुलिस पूरा प्रयास कर रही है।
सुगनसिंह, थानाधिकारी रामगंजमंडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो