scriptVideo: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दावे को पूर्व मंत्री धारीवाल ने बताया झूठा | Hanging Bridge Related Meeting of Leaders | Patrika News

Video: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दावे को पूर्व मंत्री धारीवाल ने बताया झूठा

locationकोटाPublished: Aug 30, 2017 11:14:00 pm

Submitted by:

​Vineet singh

कोटा. विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बुधवार को अलग-अलग जगह हुई बैठक में पार्टी नेताओं ने केन्द्र और राज्य सरकार पर तंज कसे।

Hanging Bridge, kota patrika, Single Spine Bridge, Bridge on chambal, HangingBridge kota, East West Corridor, हैंगिंग ब्रिज, हैंगिंग ब्रिज कोटा, हैंगिंग ब्रिज इन इंडिया, Rajasthan Patrika, Kota, NHAI, Kota News, Patrika News, Kota Police,Hanging Bridge load testing report, Narendra Modi, PM Modi

मोदी ने किया हैंगिंग ब्रिज का उदघाटन

कोटा.

कांग्रेस के उत्तर और दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बुधवार को अलग-अलग जगह हुई बैठक में पार्टी नेताओं ने केन्द्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस शासन में शुरू किए गए कामों का ही फीता काटकर वाहवाही लूट रहे हैं।


पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में पूर्व गृह मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस हैंगिग ब्रिज का फीता काटकर कोटा की राज्य की जनता से झूठ बोलकर कह कर गए है कि कांग्रेस ने 70 प्रतिशत काम कई वर्षो में किया है, लेकिन 30 प्रतिशत काम के के लिए प्रधानमंत्री ने सवा तीन साल क्यों लगा दिए। यह पुल छह-आठ माह में पूरा हो जाना चाहिए था। उन्होंने देश में ऐसा कौन सा काम किया है जो जनता उनसे अच्छे दिनों बारे में पुन: सोचे।
यह भी पढ़ें

OMG! तेज हवा चली तो बंद हो जाएगा हैंगिंग ब्रिज

धारीवाल ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनावों के समय 15 लाख नौकरियो का झांसा देकर जनता झूठ बोलकर गुमराह किया है। आज जनता अपने आप को ठगा सा महसूस करने लगी है।
धारीवाल का हैंगिंग ब्रिज को लेकर प्रधानमंत्री पर हमला बोलने का सोशल मीडिया वीडियो भी वायरल किया है।

यह भी पढ़ें

कुछ दिन टोल फ्री, बाद में होगी करोड़ों की कमाई 

पार्टी डीआरओ रामयज्ञ द्विवेदी ने झूलेलाल मंदिर व पार्टी कार्यालय में बैठक लेकर संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया के बारे में बताया। द्विवेदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा सरकारें कांग्रेस के विकास कार्यों का फीता काटकर देश एवं राज्य की जनता को भ्रमित करने का काम कर कोरी वाहवाही लूट रही है। कार्यकर्ता इसका मुंहतोड़ जवाब दें।
पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में शहर अध्यक्ष गोविंद शर्मा तथा झूलेलाल मंदिर में हुई बैठक में पूर्व सांसद इज्यराजसिंह विशेष रूप से मौजूद थे। प्रदेश महासचिव पंकज मेहता, सचिव शिवकांत नंदवाना, पूर्व न्यास अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो