दर्दनाक मौत: दोस्त ने अचानक ट्रैक्टर के लगाए तेज ब्रेक, युवक गिरकर ट्रॉली के पहिए से कुचला

दर्दनाक मौत: दोस्त ने अचानक ट्रैक्टर के लगाए तेज ब्रेक, युवक गिरकर ट्रॉली के पहिए से कुचला

Zuber Khan | Updated: 14 Jul 2019, 08:30:00 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

kota news, kota crime news, Road Accident, Tractor trolley Accident: ट्रैक्टर चालक ने सामने से आते वाहन को देखकर अचानक ब्रेक लगाया तो चालक के साथ बैठा युवक ट्रैक्टर से गिरकर ट्रोली के पहिए में आ गया।

रामगंजमंडी से कुदायला जा रहे ट्रैक्टर चालक ने सामने से आते वाहन को देखकर अचानक ब्रेक लगाया तो चालक के साथ बैठा युवक असंतुलित होकर ट्रैक्टर से नीचे गिरकर ट्रैक्टर ट्रोली के पिछले पहिए में आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृत्तक की शिनाख्त नही हुई है।

Read More: नींद का झौंका लाया मौत, 4 साल के मासूम पर चढ़ा ट्रैक्टर, पिता के सामने बेटे का तड़प-तड़प कर टूटा दम

उप निरीक्षक अविनाश ने बताया कि शनिवार को शाम 6 बजे कुदायला ग्राम पंचायत भवन के आगे से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली तेजगति से निकली। इसमें चालक के साथ एक जना बैठा हुआ था। ट्रैक्टर-ट्रॉली खाली थी। पंचायत भवन से रिलायंस पेट्रोल पंप के बीच में ट्रैक्टर के सामने कोई वाहन आया तो चालक ने जोर से ट्रेक्टर के ब्रेक लगाए। ब्रेक लगने से असंतुलित होकर आगे बैठा श्रमिक ट्रैक्टर से नीचे गिरकर ट्रोली के पिछले पहिए की चपेट में आ गया। उसके सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन भगाकर ले गया।

Read More: पानी की खेळ में डूबने से मासूम बालक की मौत, बेटे को सीने से लगाए फफक पड़ा पिता, मां की चीत्कार से कांप उठा कलेजा

सीसीटीवी से पता चली हकीकतघटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने मौका निरीक्षण किया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पूरी हकीकत सामने आई। मृतक युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली में आगे की तरफ बैठा हुआ दिखा। दुर्घटना में इसी युवक की मृत्यु हुई। पुलिस दुर्घटना कारित करने वाले ट्रैक्टर का पता लगाने का प्रयास कर रही है। मृतक की जेब से किसी तरह का दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर टैक्टर चालक की तलाश में जुट गई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned