scriptपाक की बड़ी साजिश का खुलासा, कोटा के व्यापारी को आईएसआई ने दी धमकी, पैसा लेकर हमारा काम करो वरना मार देंगे | kota's businessmen gets death threat call from ISI agent of pakistan | Patrika News

पाक की बड़ी साजिश का खुलासा, कोटा के व्यापारी को आईएसआई ने दी धमकी, पैसा लेकर हमारा काम करो वरना मार देंगे

locationकोटाPublished: Aug 30, 2019 06:26:22 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

Death threat : व्यापारी के फोन पर आया पाक से आईएसआई का फोन, काम करने पर मोटा पेमेंट देने व न करने पर जान से मारने की धमकी पुलिस ने शुरू की जांच

pak.jpg
कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र के एक व्यापारी के मोबाइल पर गुरुवार को पाकिस्तान के नंबर से आए फोन के बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। इधर पुलिस, इन्टेलीजेंस व एसओजी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फोन करने वाले ने स्वयं को आईएसआई एजेन्ट बताते हुए व्यापारी को उनके लिए काम करने की बात कही। उनके लिए काम नहीं करने पर कुछ ही दिनों में उसे मरवाने की भी धमकी दे डाली।
पुलिया पार करते वक्त नदी मे बही बाइक, युवक ने
तैरकर बचाई जान..सात गांवों का टूटा सम्पर्क

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुमानपुरा थानाक्षेत्र में दुकान चलाने वाला व्यापारी गुरुवार शाम को गुमानपुृरा थाने पहुंचा और पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार को उसके मोबाइल पर पाकिस्तान के नम्बर से सोश्यल मीडिया पर व्हाट्स एप पर कॉल आया। उधर से बोल रहे कॉलर ने खुद को आईएसआई का एजेन्ट बताते हुए उनके लिए काम करने की बात कही। उसने कहा कि उनके लिए काम करने के बदले उसे मोटा पेमेन्ट किया जाएगा। इस पर उसने मोबाइल पर मैसेज किया, कि हमने तुम्हारे नंबर मिस्टर गौतम से लिए है। हमारे के लिए काम करोगे तो अच्छा पेमेन्ट देंगे। आपकी इच्छा हो तो ही इस बारे में आगे तुमसे बात की जाएगी। इस तरह की बात सुनकर व्यापारी बुरी तरह घबरा गया और उसने इसके लिए मना कर दिया। इस पर उसने कहा कि आपने काम से मना कर दिया है हम आपको कुछ ही दिनों में जान से मरवा देंगे। इस पर घबराए व्यापारी ने परिजनों व मित्रों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को देने को कहा। इस पर व्यापारी गुमानपुरा थाने पहुंचा और पुलिस को मामले की शिकायत दी।
कोटा को इन सेक्टर में मिल सकती है बड़ी
सौगातें, लोकसभा अध्यक्ष ने किया बड़ा ऐलान..


पुलिस को ये शिकायत मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया और पुलिस के उच्चाधिकारियों के अलावा सीआईडी, इन्टेलीजेन्स, एसओजी व एटीएस के पुलिसकर्मी सक्रिय हो गए। मामले की गंभीरता से पड़ताल शुरू कर दी गई है। व्यापारी ने इस प्रकार की शिकायत दी है। इस पर मामले की जांच की जा रही है। राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय है। ऐसे में इस पर गंभीरता से काम किया जा रहा है।
दीपक भार्गव,
पुलिस अधीक्षक, कोटा सिटी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो