scriptकुछ महीनों में ही टूट गया उसका सब्र, जिसे दुनिया देखना था उसी ने कह दिया अलविदा | married woman commit suicide after 2 month of her marriage | Patrika News

कुछ महीनों में ही टूट गया उसका सब्र, जिसे दुनिया देखना था उसी ने कह दिया अलविदा

locationकोटाPublished: May 15, 2019 08:18:35 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

महिला समेत दो जनों ने फंदा लगाकर दी जान
 

kota news

कुछ महिनों में ही टूट गया उसका सब्र, जिसे दुनिया देखना था उसी ने कह दिया अलविदा

कोटा. कम उम्र में शादी, बनते बिगड़ते रिश्ते , प्रेम-प्रसंग इन दिनों जिंदगियां बर्बाद कर रहे हैं। ऐसे ही दो मामले बुधवार को भी सामने आये। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग मामलों में एक महिला समेत दो जनों ने फंदा लगाकर जान ने दी।
पुलिस ने बताया कि बापूनगर कच्ची बस्ती निवासी नीतू बाई (21) ने बुधवार तड़के घर पर फंदा लगाकर जान ने दी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर उसे चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नीतू की कुछ महीनों पहले ही बापूनगर निवासी महेश से शादी हुई थी। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

इसी प्रकार थाना क्षेत्र के सकतपुरा में बजरंगपुरा निवासी राजेन्द्र सेन (38) ने गृह क्लेश से तंग आकर मंगलवार रात फंदा लगा लिया। जानकारी लगने पर परिजन उसे चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस को मृतक के आवास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

खाइवाली करते आठ गिरफ्तार
कोटा. छावनी रामचन्द्रपुरा स्थित बीजासन माता मंदिर की गली में सट्टे की खाइवाली करते हुए 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने 6690 रुपए व हिसाब की डायरियां जब्त की हैं। गुमानपुरा थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ व जुआ सट्टे की रोकथाम के लिए एसपी दीपक भार्गव के निर्देश पर उप निरीक्षक नन्दकिशोर के नेतृत्व में टीम बनाई गई। मुखबीर की सूचना पर टीम ने बुधवार को रामचन्द्रपुरा में बीजासन माता मंदिर की गली में खाइवाली व लगाईवाली करते छावनी निवासी रामेश्वर साहू व सादिक, रामचन्द्रपुरा निवासी नरेन्द्र महाजन, अरुण साहू व देशराज तेली, रायपुरा मानसरोवर कॉलोनी निवासी महावीर मेघवाल, बंजारा कॉलोनी निवासी रफीक, किशोरपुरा निवासी अतीक को गिरफ्तार किया। उनके पास से 6690 रुपए सहित डायरियां भी बरामद की। पुलिस ने बताया कि सभी के खिलाफ पहले भी जुआ सट्टे के प्रकरण दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो