scriptवृद्धा की संदिग्ध अवस्था में मौत, छोटे बेटे ने हत्या का लगाया आरोप | Old woman death in suspicious condition in Kota | Patrika News
कोटा

वृद्धा की संदिग्ध अवस्था में मौत, छोटे बेटे ने हत्या का लगाया आरोप

महावीर नगर विस्तार योजना निवासी एक वृद्धा की शनिवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

कोटाMay 23, 2020 / 09:40 pm

Haboo Lal Sharma

 छोटे बेटे ने हत्या का लगाया आरोप

वृद्धा की संदिग्ध अवस्था में मौत, छोटे बेटे ने हत्या का लगाया आरोप

कोटा. महावीर नगर विस्तार योजना निवासी एक वृद्धा की शनिवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने वृद्धा के शव को मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू दी।

यह भी पढ़ें
छावनी इलाका बना नया हॉट स्पॉट, 2 दिन में 24 कोरोना संक्रमित मिले


थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि महावीर नगर विस्तार योजना निवासी रामदुलारी बाई (85) के तीन पुत्र है, जबकि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह अपने बड़े पुत्र रमेशचंद कंजोलिया के पास रहती थी। जिसने तबियत खराब होने पर उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया था, जहां उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। उसके छोटे पुत्र ओमप्रकाश ने उसकी हत्या की आशंका जाहिर की। इस पर पुलिस ने महिला के शव को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया है। रविवार सुबह पोस्टर्माम करवाया जाएगा। पुलिस ने बताया कि महिला की मौत हार्ट अटैक से होना लग रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला नहीं लग रहा। वृद्धा की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई है। फिर भी पुत्र द्वारा हत्या की आशंका जताने पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Kota / वृद्धा की संदिग्ध अवस्था में मौत, छोटे बेटे ने हत्या का लगाया आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो