scriptलोकसभा चुनाव: टिकट मिलते ही बिरला ने कह दी ऐसी बात, कोटा से बूंदी तक जश्न में डूबे लोग | Om Birla BJP candidate from Kota-Bundi Lok Sabha seat | Patrika News

लोकसभा चुनाव: टिकट मिलते ही बिरला ने कह दी ऐसी बात, कोटा से बूंदी तक जश्न में डूबे लोग

locationकोटाPublished: Mar 22, 2019 01:47:11 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

भाजपा ने कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से फिर सांसद ओम बिरला को प्रत्याशी बनाया है। टिकट मिलने के बाद बिरला बोले-कोटा बूंदी उनका परिवार है।

om Birla

लोकसभा चुनाव: टिकट मिलते ही बिरला ने कह दी ऐसी बात, कोटा से बूंदी तक जश्न में डूबे लोग

कोटा. भाजपा ने कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से फिर सांसद ओम बिरला को प्रत्याशी बनाया है। बिरला कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से 2014 में पहली बार सांसद चुने गए थे। इससे पहले वे तीन बार विधायक रह चुके हैं। टिकट घोषणा के वक्त भी सांसद बिरला क्षेत्र में जनता के बीच में थे। कैथून में होली स्नेह मिलन समारोह में शिकरत रहे थे। टिकट की घोषणा होते ही गुरुवार रात करीब आठ बजे बिरला के शक्ति नगर स्थित आवास पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच गए और यहां जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटकर जश्न मनाया।
यह भी पढ़ें

इंदौर के इस ‘नम्बर वन स्वाद’ को रामगंजमंडी से मिल रही कड़ी टक्कर, 2 घंटे में खत्म हो जाता 10 क्विंटल पौहा



इस मौक पर सांसद बिरला ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन पर फिर विश्वास जताया है। वे जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र उनका घर है। हमेशा जनता के दुख-दर्द में उनके बीच खड़ा रहता हूं और आगे भी रहूंगा। उन्होंने कहा कि पांच साल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। देश का दुनिया में मान-सम्मान बढ़ा है। आतंकवाद का खत्मा करने की दिशा में मजबूती से कमद उठाए हैं।
Lok Sabha Election 2019: जिला निर्वाचन अधिकारी का अफसरों को आदेश: नेता यह काम करे तो किसी भी सूरत में नहीं छोड़े

जीवन परिचय
ओम बिरला कोटा-बूदी लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 16वीं लोकसभा के सांसद हैं। बिरला तीन बार विधायक रह चुके हैं। बिरला अजेय रहे हैं। अभी तक एक भी चुनाव में पराजित नहीं हुए हैं। युवा मोर्चा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुके हैं। गुरुवार रात टिकट की घोषणा होते ही सांसद बिरला के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। कोटा से बूंदी तक समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो