scriptटिकट कटने की खबर सुनते ही जश्न में डूबे विरोधी खेमे के कार्यकर्ता, विधायक के घर की आतिशबाजी | party change candidates from dug and volunteers celebrates | Patrika News

टिकट कटने की खबर सुनते ही जश्न में डूबे विरोधी खेमे के कार्यकर्ता, विधायक के घर की आतिशबाजी

locationकोटाPublished: Nov 15, 2018 09:22:23 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

लेकिन विधायक ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया। विधायक ने कहा कि यह पूरी तरह से निंदनीय कार्य है।

kota news

टिकट कटने की खबर सुनते ही जश्न में डूबे विरोधी खेमे के कार्यकर्ता, विधायक के घर की आतिशबाजी

भवानीमंडी. विधायक रामचन्द्र सुनारीवाल का भाजपा से टिकट कटने के घोषणा के बाद बुधवार रात विधायक से असंतुष्टों ने सुनारीवाल के घर के बाहर आतिशबाजी की एवं अभद्र भाषा का उपयोग किया। इस दौरान विधायक घर पर ही मौजूद थे। घटना के दौरान ही विधायक सुनारीवाल ने एसपी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन विधायक ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया। विधायक ने कहा कि यह पूरी तरह से निंदनीय कार्य है।
सांसद हरीश मीना के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता.. हमारे पास किरोड़ीलाल हैं…

इधर…सूची से पहले ही कांग्रेस में बागवत के सुर..

कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशियों की सूची जारी होने से पहले ही कोटा में बगावत के सुर सुनाई देने लगे हैं। लाडपुरा सीट से दावेदार नईमुदद्ीन गुड्डू की टिकट काटे जाने की आंशका जताते हुए उनके समर्थकों ने पार्टी छोडऩे की चेतावनी है। गुरुवार को महिला कांग्रेस की देहात जिला अध्यक्ष गायत्री सिसोदिया, अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष अब्दुल करीम खान, कैथून नगर पालिका अध्यक्ष आइना महक, जिला परिषद सदस्य मेना कुमारी, पार्षद मोहम्मद हुसैन मोम्दा ने पत्रकार वार्ता बुलाकर ऐलान किया कि यदि लाडपुरा से किसी मुस्लिम समुदाय के कार्यकर्ताओं को टिकट नहीं दिया तो वे और उनके समर्थक पार्टी के लिए कार्य नहीं कर पाएंगे। उन्होंने इस्तीफ देने की चेतावनी दी। इसके साथ मौके पर पार्टी पदाधिकारियों ने इस्तीफे भी लिख दिए। कांग्रेस देहात के जिला उपाध्यक्ष डॉ. टी.सी सुमन, जिला परिषद सदस्य दीपक, पंचायत समिति सदस्य मुकुट बिहारी नागर, बनियानी सरपंच अनिता वर्मा सहित कार्यकर्ताओं ने सदस्यता और पद से इस्तीफा देने का पत्र जिलाध्यक्ष और प्रदेशाध्यक्ष के नाम लिखे हैं। जिला उपाध्याक्ष डॉ. टी.सी सुमन ने बताया कि नईमुद्दीन गुड्डू लाडपुरा से मजबूत दावेदार हैं, ऐसे में उन्हें तीसरी बार भी मौका दिया जाना चाहिए। ऐसी जानकारी मिल है कि इस बार लाडपुरा से पार्टी प्रत्याशी बदल रही है। उन्होंने कहा, पैराशूट प्रत्याशी उन्हें नहीं चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो