scriptकोटा में हार्दिक पटेल ने यूपी सीएम पर साधा निशाना: बोले- ढोंगी हैं योगी आदित्यनाथ | Patidar leader Hardik Patel big statement Against Yogi Adityanath | Patrika News

कोटा में हार्दिक पटेल ने यूपी सीएम पर साधा निशाना: बोले- ढोंगी हैं योगी आदित्यनाथ

locationकोटाPublished: Dec 01, 2018 10:34:34 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

हार्दिक पटेल शनिवार को कोटा आए और पत्रकारों से वार्ता करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे योगी नहीं बल्कि ढोंगी है।

Hardik Patel in kota

कोटा में हार्दिक पटेल ने यूपी सीएम पर साधा निशाना: बोले- ढोंगी हैं योगी आदित्यनाथ

कोटा. गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने किसी भी राजनीतिक दल की तरफ झुकाव होने से साफ इनकार करते हुए कहा कि उनका आंदोलन सत्ता के खिलाफ है। इसके लिए जिसे उनका समर्थन चाहिए वे उसके साथ हैं। राजस्थान में उनका दौरा चुनावी नहीं है। वह जनता के मुददे समझने के लिए शहर और गांव घूम रहे हैं।
OMG : रात की बिजली का अहसान, जिदंगी दावं पर लगा चुका रहा किसान, कड़ाके की ठंड में सिंचाई करने को मजबूर अन्नदाता

हार्दिक पटेल शनिवार को कोटा आए थे। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे योगी नहीं बल्कि ढोंगी है। जो हनुमान आदि भगवानों की भी जाति तय कर रहे हों उनका धर्म और योग से क्या वास्ता। भाजपा और शिव सेना पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग मंदिर बनाने के लिए रैलियां करते फिर रहे हैं। वे यदि किसानों की तरक्की और युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए ऐसे कदम उठाते तो निश्चित रूप से देश की दिशा और दशा लाख गुना बेहतर होती।
BIG NEWS: ग्रामीणों की चेतावनी: बेटी घर नहीं आई तो पूरा गांव करेगा मतदान का बहिष्कार, 10 साल से घर से दूर लाडो, मां-बाप से नहीं देते मिलने

राजस्थान प्रयोगशाला
हार्दिक बोले, अभी तक राजस्थान की राजनीति मेरी समझ में नहीं आ रही है। दो चार दिन और घूमुंगा, तभी कुछ कहने की स्थिति में आ सकूंगा। उन्होंने कहा कि जिस दिन कांग्रेस ज्वाइन करूंगा, उस दिन सभी समस्याओं का समाधान लेकर करूंगा। अभी तो वह न बीजेपी के खिलाफ हैं और ना ही किसी और के, महज सत्ता के खिलाफ हैं।
Raj election 2018 : जानिए, राजस्थान में कहां लड़ी जा रही लातों-घूसों से चुनावी लड़ाई, भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में छिड़ी जंग

बगावत की खेती
किसानों के आंदोलन पर हार्दिक ने कहा कि देश के खेतों में फिलहाल बगावत की खेती हो रही है। किसानों को फसलों के सही दाम नहीं मिल पा रहे। विदेशी कंपनियों को कांट्रेक्ट फॉर्मिंग की छूट देकर किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर किया जा रहा है। नोटबंदी के बाद उद्योग धंधे चौपट हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके दौरे का चुनावों से कोई मतलब नहीं है। हार्दिक ने इसके बाद युवाओं के साथ संवाद भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो