बकरे को लेकर भिड़े दो गुट, मारपीट में तीन जने घायल

पिता-पुत्र समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल

By: Jaggo Chand Singh

Updated: 30 Mar 2020, 06:49 AM IST

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र की लोहार बस्ती में बकरे की खरीद-फरोख्त को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लोहे के सरियों से हमला कर दिया। इसमें पिता-पुत्र समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एमबीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
वॉम्बे योजना के पास स्थित लोहार बस्ती निवासी अशोक ने थाना उद्योग नगर में शिकायत दर्ज कराई कि शनिवार को करीब दर्जन भर लोग एक बकरा खरीदने के लिए उनके पड़ोस में आए थे। बकरा खरीदने आए लोग कम कीमत लगा रहे थे, लेकिन बकरा बेचने वाली महिला ज्यादा दाम मांग रही थी। इस दौरान वहीं खड़ा देख खरीदारों ने अशोक पर महिला को ज्यादा कीमत मांगने के लिए भड़काने का आरोप लगाकर मारपीट शुरू कर दी।


परिजनों को भी पीटा
अशोक ने आरोप लगाया है कि जब वह हमलावरों से बचने के लिए घर में घुसा तो उन्होंने उसके बेटे विक्की और नरसिंह पर भी लोहे के सरियों से हमला कर दिया। इसमें विक्की गंभीर घायल हो गया। परिजनों को बचाने आई महिलाओं के साथ भी हमलावरों ने मारपीट की। हमलावरों के जाने के बाद घायल अशोक, नरसिंह और विक्की उद्योग नगर थाने पहुंचे, जहां से एमबीएस हॉस्पिटल ले जाया गया। विक्की की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की है।

कोरोना के साए में भी कर रहे संघर्ष
कोटा. कोरोना के साए के बीच देशभर में जरूरी सामान पहुंचाने के लिए रेलकर्मी भी रात दिन जुटे हैं। कोटा डिवीजन के 90 स्टेशनों पर स्टेशन मास्टर, पॉइंटमैन, गेटमैन लगातार काम कर रहे हैं। चालक और गार्ड द्वारा ट्रेन संचालन किया जा रहा है। नियंत्रण कार्यालय कोटा द्वारा योजना बनाई जाती है। नियंत्रण कार्यालय में कर्मचारी 24 घंटे ड्यूटी करते हैं। मालगाडिय़ों में लॉकडाउन की अवधि के दौरान लोडिंग नियमित रूप से हो रही है। कंटेनर डिपो रावंठा रोड, कोटा माल शेड से उर्वरक, तेल आदि भेज रहे हैं। कोटा, सालपुरा, मोतीपुरा चौकी और झालावाड़ शहर में कोयले की रेक उतारने का काम लगातार किया जा रहा है, ताकि बिजली का उत्पादन जारी रहे। स्टेशनों, नियंत्रण और यार्ड में सेनेटाइजऱ, साबुन, तरल साबुन और सोडियम हाइपोक्लोराइट की आपूर्ति की जा रही है।

Corona virus
Show More
Jaggo Chand Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned