scriptसाइकिल चलाओ, मेमोरी बढ़ाओ …देखिए तस्वीरें | Patrika News
कोटा

साइकिल चलाओ, मेमोरी बढ़ाओ …देखिए तस्वीरें

13 Photos
6 years ago
1/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेते डाक्टर, बच्चे व अन्य लोग।
2/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेते डाक्टर व अन्य लोग।
3/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेता दिव्यांग मुस्ताक।
4/13
 मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली के रवाना होने से पहले ढोल बजाकर खुशी जाहिर करते चिकित्सक।
5/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेती महिला चिकित्सक।
6/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली भाग लेता बच्चा।
7/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेती रेजीडेंट चिकित्सक।
8/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेते चिकित्सक।
9/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेते पिता पुत्री।
10/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेते प्रतिभागी।
11/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली भाग लेती चिकित्सक।
12/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली में भाग लेते आईजी विशाल बंसल।
13/13
मेडिकल कॉलेज कोटा की सिल्वर जुबली वर्ष कार्यक्रमों की श्रंृखला में रविवार को दस किलोमीटर साइकिल रैली भाग लेता प्रतिभागी अपनी बेटी को बिठाकर साइकिल चलाते हुए।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.