scriptहोली के बाजार में महिला चोरों का आतंक, भरे बाजार में उड़ा लिया नोटों से भरा पर्स , सीसीटीवी में कैद हुई वारदात. .. | purse stolen in market by lady thief, caught in CCTV | Patrika News

होली के बाजार में महिला चोरों का आतंक, भरे बाजार में उड़ा लिया नोटों से भरा पर्स , सीसीटीवी में कैद हुई वारदात. ..

locationकोटाPublished: Mar 19, 2019 09:03:34 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

अज्ञात महिला वारदात को अंजाम देते सीसीटीवी में हुई कैद

kota news

होली के बाजार में महिला चोरों का आतंक, भीड़ भरे बाजार में का पर्स चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात…

कोटा. मकबरा थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर पुरानी सब्जीमंडी में एक साबुन व्यापारी के यहां पर आई महिला के पर्स में रखा बटुआ एक अज्ञात महिला निकाल ले गई। पूरी घटना वहां लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई।
खरीदारी करने के बाद महिला वर्षा में पर्स टटोला तो पता चला कि उसमें रखा छोटा बटुआ चोरी हो चुका था। पुलिस ने बताया कि पर्स में 47 सौ रुपए थे। इस बारे में उसने व्यापारी को बताया। इस पर सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर एक अज्ञात महिला उसके पर्स में से बटुआ निकालते हुए नजर आई। इस मामले में तुरंत व्यापारी ने मकबरा थाने में मामला दर्ज कराया।
व्यापारियों ने कहा कि हमने यहां कई बार पुलिस व प्रशासन को ज्ञापन देकर यहां सुरक्षा की मांग की। उन्होंने बताया कि यहां प्रतिदिन हजारों महिलाएं आती है। ऐसे में सीसी कैमरे लगाए जाने चाहिए। लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में आए दिन महिलाओं से चेन स्नेचिंग, पर्स स्नेचिंग व बटुए चोरी होने की शिकायतें बनी रहती है। व्यापारियों ने कहा कि यदि यहां यदि जल्द सीसी कैमरे नहीं लगाए गए तो व्यापारी वहां पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
उपचाराधीन युवती ने तोड़ा दम

कोटा. करंट से झुलसी मजदूर युवती की मंगलवार को उपचार के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर पोस्टमार्टम रूम के बाहर हंगामा किया। इस पर पुलिस ने समझाइश की व उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
कुन्हाड़ी थाने के सब इन्स्पेक्टर मोहनलाल ने बताया कि मृतका पूजाबाई बंजारा (19) लैंडमार्क सिटी में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूरी का कार्य करती थी। रविवार को काम करते समय विद्युत लाइन की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गई। उसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने पोस्टमार्टम रूम के बाहर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने समझाइश व उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो