script‘घर’ में बिगड़ी सीएम की सेहत… | Rajasthan gaurav yatra live update | Patrika News
कोटा

‘घर’ में बिगड़ी सीएम की सेहत…

याद रखना, अगला चुनाव मैं नहीं, आप लड़ोगे

कोटाSep 14, 2018 / 10:00 pm

shailendra tiwari

कोटा. रामगंजमंडी. यहां शुक्रवार को आम सभा को सम्बोधित करने आई मुख्यमंत्री जब हेलीपैड पर उतरी तो उनके चेहरे पर थकान व आंखों के पास सूजन देखकर कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने उनकी तबीयत पूछी। मुख्यमंत्री ने सैनी को बताया कि रात भर वे सर्दी, जुकाम व खांसी से परेशान रही। इस कारण पूरी नींद नहीं ले पाई। कार्यक्रम तय हो जाने व क्षेत्र के लोगों से जुड़ाव को देखते हुए वे यहां आई हैं। यह बात मुख्यमंत्री ने मंच से भी कही।
याद रखना, अगला चुनाव मैं नहीं, आप लड़ोगे

.मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का कोटा संभाग में उनके के गृह जिले झालावाड़ के डग से शुक्रवार को आगाज हो गया। पहले दिन यात्रा 156 किलोमीटर में घूमी। डग और रामगंजमंडी में सभाओं में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा कि कांग्रेसी सिर्फ चुनाव के समय दिखते हैं, बाद में गायब हो जाते हैं। राजे ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने रोड शो भी किया। डग और अकलेरा की सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में विकास के लिए इच्छा शक्ति की जरूरत होती है। वर्तमान में भाजपा सरकार के पास इच्छा शक्ति भी है और पैसा भी है। इसलिए विकास कार्य अविरल गति से चल रहे हैं और चलते रहेंगे। अगली बार दोगुने वेग से राज्य में कार्य होंगे, इसके लिए लिए जनता का आशीर्वाद चाहिए। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने डग में क्यासरा महादेव मंदिर से पूजा अर्चना के साथ गौरव यात्रा की शुरुआत की। सभाओं में उन्होंने जिले में कराए विकास कार्यों को विस्तार से गिनाया और जिले की जनता से परिवार के रिश्ते की भावना के अनुरुप वोट मांगे। उन्होंने कहा कि आने वाला चुनाव मैं नहीं, आप लड़ रह हैं, यह बात याद रखना।

लोकार्पण व शिलान्यास नहीं करने का रहा मलाल
सभा में उन्होंने कहा कि क्षेत्र में 224 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण व 100 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास करना था, लेकिन कांग्रेस ने कोर्ट के माध्यम से गौरव यात्रा के दौरान इस कार्य पर रोक लगा दी, लेकिन कोई बात नहीं, कार्य तो फिर भी होंगे।
सिर्फ चुनाव में दिखते हैं कांग्रेसी

रामगंजमंडी. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा निर्धारित समय से करीब तीन घंटे देरी से रामगंजमंडी पहुंची। यहां भी मुख्यमंत्री ने सभा में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार में थे तब कोटा-झालावाड़ मार्ग के गढ्डे तक नहीं भर पाए थे। हमने फोर और सिक्स लेन रोड बनाया है। कांग्रेसी केवल चुनाव के समय दिखते हैं, चुनाव खत्म होते ही गायब हो जाते हैं। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि हमने पन्द्रह लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन इससे अधिक को नियुक्तियां दी जा चुकी हैं। प्रदेश में चिकित्सकों की कमी दूर करने के प्रयास जारी हैं।

Home / Kota / ‘घर’ में बिगड़ी सीएम की सेहत…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो